जबलपुर में लड़कियों ने छोड़ी नौकरी, बोलीं- 70 वर्षीय बुजुर्ग करता है बेड टच

जबलपुर में 70 साल के बुजुर्ग पर आरोप लगा है कि वह उसके ऑफिस में काम करने वाली लड़की को मोबाइल पर शायरियां भेजते हैं , वीडियो कॉलिंग करते हैं। साथ ही दुकान में काम के दौरान बेड टच भी करते हैं। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
प्रभाकर नाथ श्रीवास्तव
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को इश्क का उफान मारने लगा तो उसने लड़की को शायरियां भेजना और वीडियो कॉलिंग करना शुरू कर दिया। हद तो तब हुई जब वह लड़की को बेड टच भी करने लगा।

 मजबूरन लड़की को नौकरी छोड़नी पड़ी। वहीं लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दोषी बुजुर्ग के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ( jabalpur complaint against 70 year old man )

किराना दुकान में करते थे दोनों काम

जानकारी के मुताबिक 70 साल का बुजुर्ग प्रभाकर नाथ श्रीवास्तव, कौशल्या एक्जूटिका विजयनगर में रहता है। यहीं पर ही वह एक किराना दुकान में काम करता था। पीड़िता भी इसी दुकान में काम करती थी।

डेढ़ साल पहले किराना दुकान में काम करने आए प्रभाकर नाथ श्रीवास्तव शुरू से ही लड़कियों से बातचीत करना, लड़कियों से हाथ मिलाना करता था। समय के साथ बुजुर्ग की हरकत बढ़ती गई। 

ये खबर भी पढ़िए...NEET UG Results 2024 : शक के घेर में एनटीए, इन 6 कारणों से समझिए कैसे हुआ खेल

परेशान होकर लड़कियों ने छोड़ी नौकरी

इस दौरान श्रीवास्तव देखरेख के बहाने लड़कियों की कुर्सी के पास चला जाते था, वहां बेड टच करता था। पहले लड़कियों को लगा कि गलती से हो गया, लेकिन बुजुर्ग अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

 परेशान होकर लड़कियों ने किराना दुकान के मालिक से शिकायत की और नौकरी छोड़ दी। पीड़िता का आरोप है कि प्रभाकर नाथ मोबाइल पर शायरियां भेजता है और बेड टच करते है। इसके बाद किराना दुकान मालिक ने प्रभाकरनाथ को भी नौकरी से निकाल दिया।

ये खबर भी पढ़िए...ग्वालियर के सबसे बड़े अस्पताल में चूहों का आतंक, मरीज की सेफ्टी के लिए परिजन रातभर कर रहे रतजगा

पुलिस ने माना गंभीर अपराध, जांच शुरू

पीड़िता की नौकरी छोड़ने के बाद भी आरोपी श्रीवास्तव उसे परेशान करता रहा। वह व्हाट्सएप कॉल करने लगा। इंस्टाग्राम से वीडियो कॉल करने लगा।

आखिरकार जब हरकत ज्यादा बढ़ गई तो लड़की ने विजयनगर थाने जाकर लिखित में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पीड़िता की शिकायत को संज्ञान में लिया गया है। विजयनगर थाना पुलिस जांच कर रह रही है।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

jabalpur complaint against 70 year old man प्रभाकर नाथ श्रीवास्तव जबलपुर क्राइम न्यूज जबलपुर बुजुर्ग के खिलाफ गंभीर शिकायत