जबलपुर के स्पा में नाबालिग बच्चियों से कराई जा रही थी सर्विस

जब स्पा सेंटर के अंदर तलाशी ली गई तो केबिननुमा 15 से 20 कमरे बनाए मिले। इन कमरों में एक पलंग और अटैच बाथरूम भी है...

Advertisment
author-image
Pratibha Rana
New Update
ब6ब

जबलपुर स्पा सेंटर

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी @ JABALPUR. जबलपुर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां नाबालिग छात्राओं से स्पा सेंटर में व्यापार ( Jabalpur Spa Centre ) कराया जा रहा था। इन छात्राओं को स्पा सेंटर के मालिक ने रुपयों का ऐसा लालच दिया कि बच्चियों ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया और स्पा सेंटर में ग्राहकों को सर्विस देने लगीं ( Teenager girl working in spa )।

ये खबर भी पढ़िए...ग्रामीणों की प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने बेटा-बेटी के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 7 लोगों पर आरोप

घर से निकली बोर्ड एग्जाम देने और पहुंच गई स्पा सेंटर

दरअसल 4 मार्च को कक्षा 12वीं का आखिरी एग्जाम था और इस छात्रा के एग्जाम देने ना पहुंचने पर स्कूल संचालक के द्वारा छात्रा के परिजनों को संपर्क किया गया। छात्रा की मां ने बताया कि वह एग्जाम देने घर से निकली है। यह जानकारी मिलने के बाद स्कूल संचालक ने अपने स्तर पर खोजबीन करना शुरू की। इस दौरान छात्रा की एक दोस्त से जानकारी मिली कि मदन महल स्थित सनराइज स्पा सेंटर का आर्यन शर्मा उन्हें अच्छा खासा पैसा देता है, जिसके एवज में उन्हें स्पा सेंटर में ग्राहकों को सर्विस देनी होती है। इसलिए कई लड़कियां उस स्पा सेंटर में काम करती हैं। पीड़िता की मां ने संचालन पर बच्चियों से अनैतिक कार्य करवाने के आरोप लगाए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...MP में फिर सर्दी का जोर, सक्रिय होगा नया सिस्टम, इन जिलों में होगी बारिश

पुलिस और मीडिया के सामने मारा गया सेंटर पर छापा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्पा सेंटर पहुंची और कार्रवाई करने लगी। पुलिस के पहुंचने के बाद जब स्पा सेंटर के अंदर तलाशी ली गई तो केबिन नुमा लगभग 15 से 20 कमरे मिले। इन कमरों में एक पलंग और अटैच बाथरूम था। साथ ही यहां पर शराब की बोतल और डिस्पोजल जैसी चीज भी मिली। 

भूल- भुलैया जैसे बने थे कमरे

स्पा सेंटर को बाहर से देखकर यह अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता था कि अंदर इतने बिस्तरों के कमरे होंगे, हर तरफ बार या पब की तरह की रोशनी के बीच एक के बाद एक कमरे सामने आते गए जो किसी भूल- भुलैया की तरह बनाए गए थे।

भाजपा नेता का भांजा बताया जा रहा आरोपी

घटना की रिपोर्ट करने जब दो नाबालिग लड़कियां और उनके परिजन मदन महल थाने पहुंचे तो वहां उन्हें लगभग आधे घंटे तक यह कहकर टाला गया कि थाने में महिला स्टाफ नहीं है। जब इस घटना की सूचना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जबलपुर प्रियंका शुक्ला को दी गई तब आनन फानन में पीड़िता के बयान लिए और बाजू में ही बने महिला थाने में पीड़िता के बयान दर्ज हुए, लेकिन स्पा सेंटर की तलाशी में सामने खड़ा आरोपी आर्यन शर्मा अब फरार हो चुका है। दरअसल स्पा सेंटर का संचालक आर्यन शर्मा जबलपुर के एक भाजपा नेता का भांजा बताया जा रहा है। इसके बचाव के लिए नेताजी खुद थाने में उपस्थित हो गए और पुलिस एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने लगी।  

ये खबर भी पढ़िए..राजीव मितान क्लब के नाम पर CG में 24 करोड़ का फर्जीवाड़ा

अभी कर रहे मामला समझने की कोशिश

जब इस मामले में ड्यूटी इंचार्ज मदन महल थाना और थाना प्रभारी महिला थाना से पूछा गया तो उन्होंने यह जवाब दिया कि अभी वह इस पर कोई बयान नहीं दे सकेंगे, क्योंकि अभी वह मामला समझ रहे हैं और खबर लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज करने की पुष्टि नहीं की गई।

ये खबर भी पढ़िए..NEWS UPDATE : BSP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने सरेराह की फायरिंग

 

जबलपुर स्पा सेंटर Teenager girl working in spa Jabalpur Spa Centre जबलपुर  व्यापार