जावरा में मंदिर परिसर में बछड़े का कटा सिर फेंकने के बाद प्रशासन ने चलाया आरोपियों के घर बुलडोजर

शंकर जी मंदिर में गाय के बछडे का कटा हुआ सिर फेंक कर माहौल खराब करने की कोशिश की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और उनके अवैध निर्माण उनके मकान पर बुलडोजर चलाया और जमीन दोज किया गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Javra Jagannath Mahadev
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन ,RATLAM : रतलाम जिले के जावरा ( Javra ) में शरारती तत्वों ने देर रात शहर के जागनाथ महादेव मंदिर में गाय के बछडे़ का कटा सिर फेंक कर माहौल खराब करने की कोशिश की है। शुक्रवार सुबह जब इसकी सूचना हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को लगी तो वे आक्रोशित हो गए और जावरा बंद करवाने का आव्हान कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

जावरा शहर को बंद किया

शहर के प्रमुख धार्मिक स्थल जागनाथ महादेव मंदिर में शुक्रवार सुबह जब पुजारी पहुंचे तो उन्होंने परिसर में गोवंश का कटा सर देखा। उन्होंने इसकी सूचना प्रशासन सहित अन्य लोगों को दी। इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और बाद में जावरा शहर को बंद करा दिया। हालात को देखते हुए शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

हाथी ने किया ऐसा कांड कि हो गया गिरफ्तार #viralvideo देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=TeySkER-APc

शहर में पुलिस बल तैनात

इस घटनाक्रम से नाराज लोगों ने सुबह-सुबह खुल रही दुकानों को वापस बंद करवाया तो इधर फोरलेन तीन घंटे तक जाम लगा रहा। इसी बीच घंटाघर पर ज्ञापन देने की तैयारी करते हुए पूरे शहर में मार्च निकाला। हिन्दू संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले को देखते हुए जिले से वरिष्ठ अधिकारी भी जावरा पहुंच गए है। शहर में पुलिस बल तैनात हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

पैरामीटर्स में योगी सबसे फिट, क्या बनेंगे BJP के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष...तेजी से उभरा नाम

मकान पर चला बुलडोजर

इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और उनके अवैध निर्माण उनके मकान पर बुलडोजर चलाया और जमीन दोज किया गया। आरोपियों के मकान को तोड़ते समय डीआईजी मनोज कुमार सिंह एडीएम एडिशनल एसपी एसडीएम तहसीलदार नगर पालिका का हमला और भारी पुलिस बल तैनात रहा।

ये खबर भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव का ये फैसला MP में लाएगा दुग्ध क्रांति, आज होने वाली है बड़ी घोषणा

प्रशासन का कहना है कि आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके मकानों को जमीन दोष कर दिया गया है। हिंदू संगठनों की मांग अनुसार वैधानिक कार्रवाई की गई है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Javra जावरा मकान पर बुलडोजर चलाया जागनाथ महादेव मंदिर में गाय के बछडे का कटा सिर