फेक न्यूज के शिकार हुए जीतू पटवारी, बिना पुष्टि किए सीएम मोहन यादव को घेरा

जीतू पटवारी ने सोमवार सुबह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक युवक डंडे से पांच बच्चों की पिटाई कर रहा है। इस वीडियो में सभी बच्चों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए हैं।

Advertisment
author-image
Pooja Kumari
New Update
JABALPUR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी हुए फेक न्यूज के शिकार। बता दें कि सोमवार यानी आज सुबह 8 बजे जीतू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक युवक डंडे से कुछ बच्चों की पिटाई कर रहा था। इस वीडियो में सभी बच्चों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए हैं। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया और दोबारा पोस्ट किया। इस पर जबलपुर एसपी का कहना है कि 'बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी के द्वारा उनके ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है जिसका घटना स्थल जबलपुर जिले का होना नहीं पाया गया है'।

घटना का वीडियो भी देखें : - 

यह खबर भी पढ़ें - इंदौर के 79 गांवों में 26 महीने से अटका विकास काम, नगरीय मंत्री विजयवर्गीय ने किया आश्वस्त धारा 16 नियमों से जारी होंगी मंजूरी

पीएम मोदी को भी किया टैग

बता दें कि जीतू पटवारी ने ये पोस्ट सुबह 8 बजे की और सवा नौ बजे डिलीट कर दी। फिर एक मिनट बाद इसी वीडियो को दोबारा शेयर किया, जिसमें @DrMohanYadav51 जी की जगह @narendramodi जी टैग किया। वहीं दूसरी पोस्ट में वीडियो जबलपुर का होने का दावा नहीं किया। 58 सेकेंड के इस वीडियो में पांचों बच्चे एक रस्सी से बंधे हैं। बच्चे चीख-चीखकर रो रहे हैं, साथ ही युवक से छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं। आसपास काफी भीड़ भी इकट्ठी है, जो बच्चों को छोड़ देने की बात युवक से कह रही है।

यह खबर भी पढ़ें - चयनित पटवारियों को एक मार्च को मिलेंगे नियुक्ति पत्र, जिलों में 24 फरवरी को होगा दस्तावेजों का सत्यापन

कुएं से पानी पीने की मिली तालिबानी सजा 

जीतू पटवारी अपने पोस्ट में लिखा था कि इन मासूम बच्चों की गलती केवल इतनी थी, कि इन्होंने कुएं से पानी पी लिया था और ये तालिबानी सजा इसलिए कि ये अनुसूचित जाति से हैं। @DrMohanYadav51 जी, यदि आपकी आंख का पानी उतरा नहीं हो, तो एक-एक आंसू का हिसाब तुरंत दे दें। गौर से देख भी लें कि @BJP4India द्वारा फैलाया जा रहा नफरत का नंगा नाच मासूम जिंदगियों से भी सांसों का सौदा करना चाहता है।

यह खबर भी पढ़ें - नाथ के 'कमल' होने पर असमंजस, जानिए कैसे बदला मन

यह खबर भी पढ़ें - रतलाम में अमीर बनाने का लालच देकर एक परिवार की 3 महिलाओं के साथ रेप

जीतू पटवारी