जीतू पटवारी बीजेपी में आ सकते हैं 7 मई तक, सीएम मोहन यादव के मंत्री का बड़ा दावा

मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कांग्रेस में भगदड़ मची है। कांग्रेस प्रत्याशी, पूर्व मंत्री-विधायक और कार्यकर्ता सभी बीजेपी में आ रहे हैं और ऐसा ही रहा तो 7 मई तक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी बीजेपी में आ सकते हैं...

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निलेश कुमार, SAGAR. मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव कैबिनेट में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बड़ा बयान दिया है। गोविंद सिंह ने बोला है कि 7 मई तक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी बीजेपी में आ सकते हैं। मंगलवार, 30 अप्रैल को प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सागर में जीतू पटवारी को लेकर यह बात कही है। 

कांग्रेस में भगदड़ मची हैः गोविंद सिंह

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। ऐसे में मंगलवार, 30 अप्रैल को प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सागर में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कांग्रेस में भगदड़ मची है। कांग्रेस प्रत्याशी, पूर्व मंत्री-विधायक और कार्यकर्ता सभी बीजेपी में आ रहे हैं और ऐसा ही रहा तो 7 मई तक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ( Jitu Patwari ) भी बीजेपी में आ सकते हैं। दरअसल मंत्री की ग्रह विधानसभा सुरखी के राहतगढ़ से बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता लेने सागर पहुंचे थे वहां उन्होंने यह बयान दिया।

ये खबर भी पढ़ें...

Mendola ने 12 बजे पोस्ट किया, इतने में आने लगे संदेश बम के बाद अब कौन जीतू, राहुल, खड़गे या कमलनाथ

MP में बीजेपी का ज्वाइनिंग अभियान लगातार जारी

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी का ज्वाइनिंग अभियान लगातार जारी है। पूर्व मंत्री और विजयपुर से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज मंगलवार को BJP में शामिल हो गए। उनके साथ मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे। 

सीएम मोहन यादव बीजेपी Jitu Patwari मंत्री गोविंद सिंह राजपूत जीतू पटवारी बीजेपी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी