Mendola ने 12 बजे पोस्ट किया, इतने में आने लगे संदेश बम के बाद अब कौन जीतू, राहुल, खड़गे या कमलनाथ...शाम को खोला राज

मध्यप्रदेश के विधायक रमेश मेंदोला ने X पर एक पोस्ट क्या की, इंदौर से भोपाल तक सभी एक-दूसरे से पूछने लगा, भैय्या अब किसका नंबर है बीजेपी में जाने का। हालांकि, समय गुजर गया और इसके बाद मेंदोला ने इसका खुलासा नहीं किया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. राजनीति में सबसे ज्यादा वोट से जीत का रिकार्ड बनाने वाले इंदौर दो विधानसभा के विधायक रमेश मेंदोला ( mendola ) कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय बम को डिफ्यूज करने के बाद फिर चर्चा में हैं। अब नजरें कैलाश और रमेश की जोड़ी पर ही है कि अब किसे वह लेने वाले हैं। यह सुगबुगाहट और तेज हो गई जब मेंदोला ने सुबह 10.32 बजे अपने X पर एक संदेश ड्राप किया... आज दोपहर 12 बजे। इसके बाद फिर राजनीतिक खबरों का बाजार गर्म हो गया कि अब बम के बाद किसे बीजेपी में ला रहे हैं मेंदोला। इस पर कई नामों के कयास भी तेज हो गए। इसके बाद इंदौर से लेकर भोपाल तक सभी एक-दूसरे से पूछने लगा भैय्या अब किसका नंबर बीजेपी में जाने का। हालांकि समय गुजर गया और इसके बाद मेंदोला ने इसका खुलासा नहीं किया कि अब बीजेपी में कौन आ रहा है। 

लोगों ने लिए कई बड़े नाम

  1. इसके बाद लोगों ने मैसेज पर जवाब देना शुरू कर दिया। एक ने जवाब दिया- बस राहुल गांधी आना बाकी है। इस पर मेंदोला ने जवाब दिया- परम आदरणीय ज्ञानी, ध्यानी और विद्वान पुरूष जी जहां है उन्हें वहीं रहना चाहिए। 
  2. एक ने खड़गे का नाम लिया तो मेंदोला ने स्माइली से जवाब दिया
  3. कमलनाथ का नाम एक ने लिया तो मेंदोला ने जवाब दिया उनेक नाम में ही कमल है
  4. किसी ने जीतू पटवारी का नाम लिया और कहा कि क्या वह आ रहे हैं। इसक जवाब भी स्माइली से दिया गया। वहीं किसी ने जवाब दिया दादा पटवारी जी को ही ले लो अब। 
  5. किसी ने कहा इंदौर में तो पूरी 12 बजा दी कांग्रेस की, अब क्या बचा मित्रवर

12 बज गए कांग्रेस ने किसी को घर से नहीं निकलने दिया

वहीं एक ने कांग्रेस की हालत पर मजेदार जवाब दिया कि माननीय 12 बज गए हैं. जब से आप ने 12 बजे का टाइम दिया कांग्रेस ने एमपी में सभी उम्मीदवारों को घर से निकलने नहीं दिया। एक ने कहा कि सांस लेता हूं और तब तक एक कांग्रेस वाला बीजेपी में आ जाता है। वहीं किसने सूरत 2 को लेकर कहा कि निर्दलीय से भी फार्म वापस करा लेते तो चुनवा खर्च बच जाता।

ये खबर भी पढ़ें...

Congress के मोती सिंह की याचिका रद्द, हाईकोर्ट ने कहा, आपका फार्म निरस्त हो गया

क्यों आए मेंदोला चर्चा में

विधानसभा चुनाव 2023 में मेंदोला मप्र में सबसे ज्याद वोट 1.07 लाख से जीतने वाले विधायक बने थे। वह लगातार इंदौर विधानसभा दो से साल 2008, 2013, 2018 और 2023 से लगातार चुनाव जीत रहे हैं और हर बार जीत का रिकार्ड बनाते हैं। वह सोमवार को तब सुर्खियों में आए जब कांग्रेस प्रत्याशी बम को वह कार में साथ में लेकर कलेक्टर कार्यालय गए, तेजी से फार्म वापस लिया, फिर कार में ही बैठाकर वापस उड़न छू हो गए। इसके पहले भी कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में लाने में कैलाश के साथ उनकी भूमिका मैदानी सहयोगी के तौर पर बहुत खास रही है।

शाम को खोला राज

द सूत्र

मेंदोला ने 12:00 बजे ट्विटर संदेश का राज खोला और बोला की कथा 12:00 बजे शुरू हो गई थी पूर्महती 3:00 बजे हुई और साथ उन्होंने कांग्रेस विधायक रावत के बीजेपी में शामिल होने की फोटो वीडियोअटैच किया

 

mendola विधायक रमेश मेंदोला अक्षय बम