Jitu Patwari बोले- बिहार में बूथ कैप्चरिंग होती थी, बीजेपी ने तो हमारा प्रत्याशी ही लूट लिया

मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि अक्षय बम क्यों गए? इस पर सीधा जवाब नहीं देते हुए कहा कि मैं मानता हूं अक्षय उसका मुद्दा नहीं है, कब किया क्यों किया, बिक गया, खरीद लिया गया, मन से गया, ब्लैकमेल किया। यह कुछ भी हो सकता है...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ( Jitu Patwari ) ने सोमवार शाम को इंदौर में चले ऑपरेशन लोटस को लेकर कहा कि बिहार में बूथ कैप्चरिंग होती थी, फिल्मों में ऐसा देखते थे, लेकिन यहां तो हमारा प्रत्याशी ही बीजेपी ने लूट लिया। यह लोकतंत्र की हत्या है। इंदौर के मतदाताओं का मत देने का अधिकार छीना गया। हम कल तक विचार करेंगे कि आगे किसे समर्थन देना और क्या रणनीति अपनाना है।

हम दुखी है कांग्रेस का नुकसान हुआ है

पटवारी ने कहा कि कांग्रेस का बहुत नुकसान हुआ है। हम दुखी भी है और होना भी चाहिए। लेकिन चुनौती कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी ने शहर वालों को दी है, मतदाताओं को दी है। उन्होंने आत्मा को झंझोड़ा है। तानाशाही की ओर जा रहे हैं, कल को चाइना बन जाएगा। यह ताकत बीजेपी को इंदौर के मतदाताओं ने ही दी, नगर निगम चुनाव हो या विधानसभा, लेकिन बीजेपी अब इसी का उपयोग कर रही है। मां अहिल्या की नगरी जो न्याय के लिए जानी जाती थी वहां यह हो रहा है कि मतदाताओं को मत का प्रयोग करने की ही छूट नहीं मिलेगी। 

ये खबर भी पढ़ें...

Jeetu Patwari और विक्रांत भूरिया पर FIR, जानें क्या है मामला

क्यों गए अक्षय, इस बात को टाल गए पटवारी

पटवारी ने कहा कि अक्षय बम क्यों गए? इस पर सीधा जवाब नहीं देते हुए कहा कि मैं मानता हूं अक्षय उसका मुद्दा नहीं है, कब किया क्यों किया, बिक गया, खरीद लिया गया, मन से गया, ब्लैकमेल किया। यह कुछ भी हो सकता है, लेकिन मैं और कांग्रेस इसमें नहीं पड़ना चाहती है। लेकिन क्या इंदौर की मर्यादा ऐसे तार-तार की जाएगी। 

कैलाश विजयवर्गीय की उम्र का दिया हवाला

पटवारी ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय की उम्र 67-68 साल हो गई है। हर एक की उम्र होती है। उम्र के हिसाब से अपने जीवन के आयाम समाज की अगली पीढ़ी को क्या देकर जाना है, यह होता है। लेकिन वह ऑपरेशन लोटस का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। यह श्रेय नहीं ले रहे इंदौर के मतदाताओं को गालियां दी जा रही है कि हम उन्हें कुछ नहीं समझते हैं। आज लोकतंत्र खतरे में हैं और यह सभी को जागना होगा। नहीं तो ऐस ही यहां चंदाखोरी होगी, प्लाट पर कब्जे होंगे, निगम में सौ-सौ करोड़ के घोटाले होंगे। इस दौरान पूर्व विधायक् सज्जन सिंह वर्मा, अश्विन जोशी के साथ शोभा ओझा, सुरजीत सिंह चड्‌ढा व अन्य कांग्रेस नेता थे।

बम पर 420 की FIR कराने थाने पहुंचे कांग्रेसी

THESOOTR

THESOOTR

उधर बम द्वारा पाला बदलने के बाद कांग्रेसजन शाम को मल्हारगंज थाने पर पहुंचे और उन्होंने अक्षय बम पर 420 की धारा में केस करने को लेकर आवेदन दिया। इसमें कहा गया कि कांग्रेस से प्रत्याशी होने के बाद नाम वापस लेना लाखों जनता के साथ धोखा है। इसलिए उन पर धोखाधड़ी का केस किया जाए। मध्य प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री गजेंद्र वर्मा के घनश्याम जोश, रमेश घाटे, रूपचंद प्रजापत, सूरज डोंगरे, राजेश यादव, एडवोकेट अपूर्व शुक्ला, रोहन वर्मा व अन्य कांग्रेसी थे।

जीतू पटवारी Jitu Patwari प्रत्याशी ही बीजेपी ने लूट लिया इंदौर में चले ऑपरेशन लोटस