कांग्रेसियों के आने से चिंतित बीजेपी कार्यकर्ताओं को बोले कैलाश विजयवर्गीय कलदार सिक्का, कलदार ही रहता है

कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को राजनीति में आने जाने का मूलमंत्र बताया। उन्होंने कहा कि मैं जब पार्षद था तो मैंने कभी चाय घर पर नहीं पी और ना भोजन किया। सुबह नहाकर तैयार होकर निकल जाता था।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
ुव

कैलाश विजयवर्गीय

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेसियों के लगातार बीजेपी में आने से मूल कार्यकर्ता चिंतित है। इस पर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। कलदार सिक्का कलदार ही रहता है। पार्टी कमिटमेंट देखती है, आप कमिटेड रहते हैं तो पार्टी आपको आगे बढ़ाएगी। उन्होंने मंत्री तुलसी सिलावट का उदाहरण देते हुए कहा कि देखिए इन्हें, लगते ही नहीं यह कभी कांग्रेस में थे, जब यह मंत्री बने तो 30 सेंकड में फैसला हो गया और किसी ने विरोध नहीं किया। 

ये खबर भी पढ़िए...न्याय यात्रा के समापन पर उठा EVM और इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा

राजनीति में आगे जाने का बताया मूलमंत्र

विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को राजनीति में आने जाने का मूलमंत्र बताया। उन्होंने कहा कि मैं जब पार्षद था तो मैंने कभी चाय घर पर नहीं पी और ना भोजन किया। सुबह नहाकर तैयार होकर निकल जाता था, कभी किसी के यहां चाय पी तो फिर कहीं किसी के साथ बैठकर भोजन किया। खासकर उनके यहां ज्यादा जाता था कि पता है यह कांग्रेसी है और उन्हें वोट देता है। मूलमंत्र है संपर्क। लोगों से मिलिए। मैं पार्षद के समय ऐसा कर रहा हूं और इसलिए इतना प्रेम मिला है। आप लोगों के बाइक होगी, बस निकल जाओ सुबह से किसी के साथ चाय पीना किसी के साथ भोजन करना। 

ये खबर भी पढ़िए...CONGRESS : दिल्ली में CEC की बैठक कल, इंदौर से जीतू पहली पसंद

370 से हमारा भावनात्मक लगाव है

विजयवर्गीय ने हर बूथ पर 370 अधिक वोट को लेकर कहा कि इससे हमारा भावनात्मक लगाव है। मोदी सरकार ने फिर सत्ता में आने पर इसे हटाकर जो काम किया है वह कोई और नहीं कर सकता था। हम बचपन से एक देश में दो विधान देखते थे जो मोदी सरकार ने खत्म किया। हर बूथ पर हमे 370 अधिक वोट बीजेपी के लिए डलवाना ही है।

ये खबर भी पढ़िए...Building Permission : घर बनाने की परमिशन के लिए नहीं काटने होंगे चक्कर, सरकार ने कर दी ये बड़ी घोषणा

ये खबर भी पढ़िए...EOW में FIR के बाद भूपेश बघेल के आरोप, BJP ले रही महादेव एप से पैसा

इंदौर में इस बार 8 लाख पार

इसके साथ ही विजयवर्गीय ने इस बार 8 लाख पार का नारा भी दिया और कहा कि इंदौर में इस बार सबसे बड़ी जीत दर्ज होगी और हम 8 लाख से अधिक की जीत पाएंगे। इसके लिए सभी को जुट जाना है और लगातार अपने बूथ पर संपर्क करना है। राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भी ताना मारा और कहा कि उनके पास नेताओं की भीड़ है और मोदी जी के पास मतदाताओं की भीड़ है।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय