EOW में FIR के बाद भूपेश बघेल के आरोप, BJP ले रही महादेव एप से पैसा

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने कहा 4 मार्च को FIR दर्ज की गई तो अब क्यों उजागर की गई। एफआईआर में नाम डाल दिया, लेकिन विवरण में तो नाम ही नहीं। बघेल ने कहा कि ये राजनीतिक एफआईआर है जो दवाब में दर्ज की गई है। मैं इससे डरने वाला नहीं हूं।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

ईओडब्ल्यू में एफआईआर के बाद भूपेश बघेल बोले।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, RAIPUR. ईओडब्ल्यू ( EOW ) में एफआईआर ( FIR ) के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गंभीर सवाल उठाए हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि हमने तो महादेव एप मामले में कड़ी कार्रवाई की। बीजेपी सरकार ने तो ऑनलाइन जूए को 28 फीसदी जीएसटी के दायरे में लाकर लीगल कर दिया। बीजेपी तो महादेव एप से पैसे ले रही है। बघेल ने कहा कि मोदी की गारंटी, विष्णु का सुशासन और महादेव चल रहा सांय सांय।।

मैं डरने वाला नहींः भूपेश बघेल

भूपेश बघेल ने कहा कि 4 मार्च को एफआईआर दर्ज की गई तो अब क्यों उजागर की गई। एफआईआर में नाम डाल दिया लेकिन विवरण में तो नाम ही नहीं। बघेल ने कहा कि ये राजनीतिक एफआईआर है जो दवाब में दर्ज की गई है। मैं इससे डरने वाला नहीं हूं। ये सब लोकसभा चुनाव में उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास है। बीजेपी उनकी उम्मीदवारी से डरी हुई है।

ये खबरें भी पढ़ें...

भूपेश बघेल के खिलाफ FIR, EOW में 7 धाराओं में अपराध दर्ज

कांग्रेस का वोट शेयर बढ़ा, लेकिन सीटों का टोटा, BJP का सीटों में भी इजाफा, अब क्या होगा इस पर नजर

कानूनी पक्ष तलाशे जा रहे हैं

भूपेश ने कहा कि जब उनको नोटिस मिलेगा तो वे ब्यूरो के पास जाएंगे। इसके कानूनी पक्ष तलाशे जा रहे हैं। इस संबंध में आगे कार्यवाही करने के लिए वकीलों से राय ली जा रही है।

भूपेश बघेल EOW FIR