कटनी रेलवे जंक्शन के पास गोलीबारी, प्रयागराज निवासी अरुण कुमार दुबे घायल

मध्यप्रदेश के कटनी रेलवे जंक्शन के नजदीक गोली चलाई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीन अज्ञात मोटर साइकिल सवारों ने फायरिंग की, जिसमें अरुण दुबे को गोली लगी। बताया जा रहा है कि गोली किसी और को निशाना बनाकर चलाई गई थी...

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कटनी जीआरपी थाने के पास गोलीबारी की एक बड़ी घटना सामने आई है। इस फायरिंग में प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) निवासी अरुण कुमार दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

जीआरपी थाने के पास चली गोली

सूत्रों के मुताबिक, यह घटना कटनी रेलवे जंक्शन के नजदीक हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तीन अज्ञात मोटर साइकिल सवारों ने फायरिंग की, जिसमें अरुण दुबे को गोली लगी। बताया जा रहा है कि गोली संभवतः किसी और को निशाना बनाकर चलाई गई थी, लेकिन यह अरुण कुमार दुबे को जाकर लगी। गोली उनके कमर को छुकर निकल गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोलीबारी के कारण और हमलावर अज्ञात

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने किस पर निशाना साधा था। गोली चलाने वाले अज्ञात हमलावर अभी भी फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। 

नागरिकों ने की त्वरित कार्रवाई की मांग

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायल अरुण कुमार दुबे को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर ली है और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि हमलावरों की पहचान हो सके।

सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल

कटनी रेलवे जंक्शन के पास हुई इस गोलीबारी की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ने का दावा कर रही है। इलाके के लोगों से अपील की गई है कि वे शांत रहें और पुलिस की मदद करें ताकि इस घटना के जिम्मेदार अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

गोलीबारी अरुण कुमार दुबे कटनी रेलवे जंक्शन प्रयागराज मध्यप्रदेश