OMG! सरकारी ऑफिस में महिला अफसर पर दिन-दहाड़े चली गोलियां

खंडवा जिले की हरसूद नगर परिषद में पूर्व ड्राइवर विशाल नामदेव ने सीएमओ मोनिका पारदी पर हमला करने के इरादे से दफ्तर में घुसकर तीन राउंड फायरिंग कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
नगर परिषद में गोलीबारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

खंडवा जिले की हरसूद नगर परिषद में सोमवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई। नौकरी से निकाले जाने पर गुस्साए युवक ने दिनदहाड़े नगर परिषद के दफ्तर में घुसकर सीएमओ मोनिका पारदी ( CMO Monika Pardi ) पर हमला करने की कोशिश की। 

नगर परिषद में गोलीबारी

आरोपी विशाल नामदेव ने कार्यालय के अंदर तीन राउंड फायरिंग की। सौभाग्य से इस घटना में किसी को भी गोली नहीं लगी और कोई नुकसान नहीं हुआ। फायरिंग के बाद विशाल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद कर ली है और आरोपी की तलाश जारी है। बता दें, विशाल नामदेव पहले नगर परिषद में सीएमओ का ड्राइवर था। 

ये खबर भी पढ़िए...दतिया टोल प्लाजा पर गोलीबारी, जान बचाने के लिए भागे दो कर्मचारियों की कुएं में गिरने से मौत

नौकरी से निकाले जाने पर था नाराज

जानकारी के अनुसार, विशाल नामदेव नगर परिषद में सीएमओ मोनिका पारदी का ड्राइवर था। विशाल के खिलाफ शिकायत मिलने पर सीएमओ ने उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया था। संतोषजनक जवाब न मिलने पर सीएमओ ने विशाल को नौकरी से निकाल दिया, जिससे वह नाराज हो गया। सोमवार को जब सीएमओ कार्यालय पहुंचीं, तो विशाल वहां आया और फायरिंग शुरू कर दी।

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल हिंसा : अस्पताल पर पथराव, गार्ड पर हमला; इलाज न मिलने का आरोप, गोलियां भी चलीं

बीच- बचाव में एक कर्मचारी घायल

फायरिंग के दौरान पार्षद और अन्य कर्मचारियों ने सीएमओ मोनिका पारदी को बचाने की कोशिश की। इस बीच राकेश शर्मा नामक एक कर्मचारी घायल हो गया, जिसे हरसूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

pratibha rana

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

khandwa crime news खंडवा क्राइम न्यूज हरसूद नगर परिषद फायरिंग Harsud Nagar Parishad Firing सीएमओ मोनिका पारदी पर हमला CMO Monika Pardi Attack नगर परिषद में गोलीबारी Shooting in Nagar Parishad