मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस के इन नेताओं को बताया राहु-केतु

गुना लोकसभा क्षेत्र में सीएम मोहन यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन जनसभा करते हुए वोट मांगे। साथ ही सिंधिया की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

author-image
Vikram Jain
New Update
Lok Sabha Election CM Mohan Yadav Guna Lok Sabha constituency Jyotiraditya Scindia
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha Election) में जीत का लक्ष्य लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव एक्टिव बने हुए हैं। एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए प्रदेश के मुखिया में ताबड़तोड़ दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) गुना लोकसभा क्षेत्र (Guna Lok Sabha constituency) पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मुख्यमंत्री का अलग अंदाज देखने को मिला। सीएम ने बिना नाम लिए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को राहु केतु बताया। 

सीएम मोहन ने की सिंधिया की तारीफ

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि जब से सिंधिया नागर विमानन मंत्री बने हैं तब से देश के हवाईअड्डों की संख्या 150 पार हो गई है और जल्दी ही गुना में हवाईअड्डा बनाने वाले हैं। सीएम ने आगे कहा कि 2018 में सिंधिया के कंधे पर बैठकर कांग्रेस ने चुनाव जीता था। जब चुनाव के बाद कांग्रेस सरकार ने नागरिकों के साथ नाइंसाफी की तो सिंधिया ने पूरी कांग्रेस को घर पर बैठा दिया। दोनों ही दिग्गजों ने सिंधिया की जमकर तारीफ की और साथ ही जनता से बीजेपी को वोट देने और फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की। 

ये खबर भी पढ़ें... 

सीएम मोहन यादव ने जीएसटी को लेकर व्यापारियों से कही ये बड़ी बात

Jitu Patwari पर 5 दिन में चौथा केस दर्ज, जानें अब क्या है मामला

दुख में गुना वासियों के साथ रहता है सिंधिया परिवार

बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना को अपने दिल का हिस्सा बताते हुए कहा कि दुख की घड़ी में सिंधिया परिवार हमेशा आपके साथ रहता है। हाल ही में ओलावृष्टि हुई तब मैने मुख्यमंत्री मोहन यादव की मदद से 48 घंटो के अंदर सारे किसानों को मुआवजा राशि का पत्र दिलवाया है।

कांग्रेस पर बरसे सिंधिया

जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भगवान राम काल्पनिक है। कांग्रेसी महिलाओं का अपमान करते है, ये संविधान का विरोध करती है। इसलिए जरूरी है कि हम पूरी की पूरी कांग्रेस को घर बैठा दें।

लोकसभा चुनाव CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Lok Sabha election Guna Lok Sabha constituency गुना लोकसभा क्षेत्र