सीएम मोहन यादव ने जीएसटी को लेकर व्यापारियों से कही ये बड़ी बात

सीएम डॉ. मोहन यादव ग्वालियर में व्यापारियों की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान सीएम मोहन ने अर्थव्यवस्था और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होने कहा कि सरकार व्यापारियों की हित में काम कर रही है।

author-image
Vikram Jain
New Update
CM Mohan statement regarding GST traders program the sootr द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रदेश भर में दौरा कर रह हैं। इसी क्रम में सीएम मोहन ग्वालियर क्षेत्र में चुनावी दौरा किया। यहां सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने इम्पीरियल रिसॉर्ट में हुए व्यापारी वर्ग और प्रबुद्धजनों की बैठक में भी पहुंचे। बैठक में सीएम मोहन ने अर्थव्यवस्था के मामले में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान सीएम ने व्यापारियों से BJP को वोट देने का आह्वान किया।

व्यापारियों के हित में काम कर रही सरकार

उद्योग जगत और जीएसटी का जिक्र करते हुए सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में व्यापारियों को चोर समझा जाता था आपकी छवि कैसी बन गई थी। मोदी जी ने GST लागू करके चोर वाला शब्द खत्म कर दिया। सीएम ने आगे कहा कि केंद्र और राज्य सरकार आपके हित में काम कर रही है। इस दौरान सीएम मोहन ने व्यापारियों से कहा बीजेपी के पक्ष में मतदान कर जीत दिलाए।

ये खबर भी पढ़ें... 

सत्ता और शराब के नशे में चूर बीजेपी नेता ने युवक को बेरहमी से पीटा

लाड़ली बहनों के खाते में आए 1250 रुपए, CM Mohan Yadav ने कहा, प्राण जाइ पर वचन न जाइ

पीएम मोदी ने किया कमाल का काम

सीएम ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने कमाल का काम किया है। अर्थव्यवस्था (economy) के मामले में देश आज विश्व में पांचवें नंबर पर है। इस बार सरकार बनी तो भारत तीसरे नंबर पर होगा। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के साथ पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल भी मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़ें... 

Digvijay Singh : बीजेपी ने बीफ कंपनी से लिया 100 करोड़ का चंदा

दूध, सब्जी और लॉन्ड्री वाला बनकर महाराष्ट्र से 26 सटोरियों को पकड़ा

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव GST जीएसटी BJP बीजेपी Economy अर्थव्यवस्था