लव जिहाद : युवक ने हिंदू बन की शादी , जेठ ने बनाया अश्लील वीडियो

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवती ने मुस्लिम भाईयों पर दुष्कर्म, अप्राकृतिक कृत्य और लव जिहाद का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि समीर खान ने हिंदू नाम बता कर शादी की और उसके भाई अफजल ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के मदीनानगर में एक युवती ने मुस्लिम भाईयों पर दुष्कर्म, अप्राकृतिक कृत्य और लव जिहाद ( love jihad ) का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि समीर खान ने हिंदू नाम बताकर शादी की और उसके भाई अफजल ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया। आरोपी मासूम बेटी के साथ भी हरकत करने लगे तो पीड़िता समाज के लोगों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। 

युवती के भाई का परिचित था आरोपी

युवती भाई गाड़ी चलाता है उसी का परिचित था समीर जो मिलने के बहाने इनके घर आता था। उसने युवती को सोनू मराठा नाम बताया और दोस्ती कर ली। दोनों दो साल तक एक दूसरे के साथ घूमे और शारीरिक संबंध बना लिए। युवती ने शादी का बोला तो सोनू बोला वह मुस्लिम है और काजी द्वारा निकाह करवाएगा।

मौलाना हाफिज के पास ले जाकर किया निकाह

आरोप है कि समीर धर्मपुरी में रहने वाले उसके भाई फिरौज उर्फ मौलाना हाफिज के पास ले गया और निकाह किया। वह खजराना में रहने लगे। इसी दौरान उसका भाई अफजल आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। युवती का आरोप है कि उसको नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोश कर दुष्कर्म किया। बेहोशी की अवस्था में उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया।

बेटी के साथ भी गलत काम करना चाहते थे

आरोपितों ने वीडियो बहुप्रसारित करने की धमकी दी और कहा कि बदनाम कर देंगे। आरोपित पीड़िता की छोटी बेटी के साथ भी गलत काम करना चाहते थे। पीड़िता को मजबूर होकर समाजजन की मदद लेना पड़ी। गुरुवार, 9 मई को बलाई समाज के पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंची और शिकायत की। टीआई नीरज मेढ़ा के मुताबिक पीड़िता ने कुछ दिनों पहले छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Love-Jihad लव-जिहाद समीर खान अफजल ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया