कुत्ते को पानी में डुबोकर मारने के बाद बोला युवक- पुलिस 50 रुपए लेकर छोड़ देगी

जबलपुर में एक लड़के ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को नाले में बार- बार डुबोकर मार डाला। साथ ही लड़के ने स्ट्रीट डॉग के पैर बांधकर उसको घसीटा भी। इस घटनाक्रम से इलाके लोगों में आक्रोश है। पुलिस को भी शिकायत की गई है।

author-image
Dolly patil
New Update
dog
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग को बेदर्दी से मार डाला। आरोपी का नाम  मोहित लखेरा उर्फ सोनू बताया जा रहा है। आरोपी जबलपुर शहर के नब्बे क्वार्टर का रहने वाला है। दरअसल मोहित ने पहले तो सड़क पर घूम रहे डॉग को पकड़ा, फिर डॉग के चारों पैर रस्सी से बांध दिए। इसके बाद आरोपी वो कुत्ते को नाले तक घसीटता हुआ ले गया। फिर लड़के ने कुत्ते को पानी में बार-बार डुबोया, जिसके कारण कुत्ते की मौत हो गई। फिर उसने कुत्ते के शव को घसीटते हुए सड़क किनारे फेंक दिया।

ये खबर भी पढ़ें...ड्रेनेज नहीं जनकार्य, उद्यान, यातायात विभाग में भी हुआ घोटाला

मसाले ही नहीं, 527 भारतीय खाद्य उत्पादों में कैंसर पैदा करने वाले केमिकल

कांग्रेस की पानसेमल से पूर्व विधायक चंद्रभागा किराड़े बीजेपी में शामिल

मुरैना में PM मोदी का बड़ा हमला

 

कुत्ते को मारने के बाद आरोपी ने क्या कहा



दरअसल घटना 22 अप्रैल की रात 10 बजे की बताई जा रही है। स्थानीय लोग जब बात करने आरोपी के घर पहुंचे तो उसने लोगों पर चिल्लाते हुए कहा कि जाकर विजयनगर थाने में शिकायत कर दो, मैं टीआई से बात कर लूंगा। पुलिस मुझसे 50 रुपए लेकर मुझे छोड़ देगी। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त को भी फोन लगाकर अपने घर बुलाया। जिसके बाद उसके दोस्त ने भी स्थानीय लोगों के साथ गाली -गलौज की। जिसके बाद स्थानीय लोग नाराज होकर आरोपी की शिकायत दर्ज करने थाने पहुंचे।

 

Dog जबलपुर स्ट्रीट डॉग आरोपी जबलपुर