कम वोटिंग पर बोले मंत्री Kailash Vijayvargiya - कांग्रेस का मतदाता बाहर नहीं आ रहा है

मध्यप्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को बूथ पर बैठने के लिए भी कार्यकर्ता नहीं मिल रहे हैं। मुस्लिम क्षेत्र जो माना जाता है कि कांग्रेस को वोट देंगे, वहां भी 15 फीसदी कम वोटिंग हुई है...

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. लोकसभा चुनाव के दो चरणों में कम हुई वोटिंग को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने कहा कि कांग्रेस के मतदाता बाहर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि वह निराश है और उन्हें भी लग रहा है कि कांग्रेस गलत राह पर है। कांग्रेस को बूथ पर बैठने के लिए भी कार्यकर्ता नहीं मिल रहे हैं। मुस्लिम क्षेत्र जो माना जाता है कि कांग्रेस को वोट देंगे, वहां भी 15 फीसदी कम वोटिंग हुई है। 

बागेश्वर धाम की कथा आध्यामिक मामला, राजनीति से वास्ता नहीं

वहीं 28 अप्रैल से बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की हो रही भागवत कथा को लेकर उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक लाभ के लिए कथा नहीं है यह सांस्कृतिक और धार्मिक चेतना के लिए हैं। इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाए।

ये खबर भी पढ़ें...

इरफान बना ईश्वर, परवीन कहलाएगी पल्लवी, इंदौर में 7 मुस्लिमों ने अपनाया हिंदू धर्म

मप्र में पूरी सीट जीत रहे, 400 के आसपास रहेंगे देश में

विजयवर्गीय ने कहा कि पूरी 29 सीट हम जीतेंगे। देश को लेकर कहें तो हमारा फिगर 400 के करीब ही रहेगा। पश्चिम बंगाल को लेकर कहा कि पहले 18 सीट आई थी, इस बार 35 के करीब सीट आएगी। कांग्रेस द्वारा चुनाव के समय धर्म याद रखने के आरोप पर उन्होंने साफ कहा कि इस देश को धर्म से अलग नहीं कर सकते हैं, सनातन से अलग नहीं कर सकते हैं। सनातन को गाली देने की शुरूआत इंडी गठबंधन के ही नेता ने ही की थी। 

राम मंदिर न्यौता ठुकराने भर से हजारों ने कांग्रेस छोड़ दी

विजयववर्गीय ने कहा कि राम मंदिर का न्यौता भी कांग्रेस ने ठुकराया। इसी के कारण हजारों नेता, सुरेश पचौरी जैसा नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ गया। वह देश के मूल स्वभाव को समझ नहीं पा रहे हैं। सैम पित्रोदा विरासत टैक्स पर बात कर रहे हैं। वहीं बीजेपी में लगातार आ रहे कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता से बीजेपी कार्यकर्ता के निराश होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता इसे लेकर निराश नहीं है वह अपने नेतृत्व पर विश्वास करते हैं, योग्यता को कोई नकार नहीं सकता।

नगर निगम घोटाले पर बोले सीएम से की बात

नगर निगम में सामने आए करोड़ों के घोटाले को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस मामले में मैंने सीएम से बात की है, इस मामले में जो भी दोषी होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 

नेता प्रतिपक्ष सिंघार बोले मैं सामने लाया घोटाले को

इस मामले में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी लगातार नगर निगम और मप्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं इस 28 करोड़ के घोटाले को सामने लाया हूं। बीजेपी सरकार की शह पर इंदौर निगम के अधिकारी भ्रष्टाचार से इंदौर को खोखला कर रहे हैं। यह फर्जी बिल का मामला 100 करोड़ तक जा सकता है। बीजेपी द्वारा फैलाए गए भ्रष्टाचार को हम इंदौर से खत्म कर देंगे। मेरा इंदौर से भावनात्मक लगाव है और किसी भी हाल में इंदौर की जनता का पैसा बर्बाद नहीं होने दूंगा। मेरी मांग है इस मामले में संलिप्त अधिकारियों की जांच होना चाहिए।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस कम वोटिंग