बिना पर्चा बनवाए खत्म होंगी परेशानियां, बागेश्वर को टक्कर देने अब आ रहे बुंदेलखंड के ये बाबा

मध्यप्रदेश में अब एक और बाबा का नाम सामने आ रहा है, जो लोगों का पर्चा तो नहीं बनाते हैं लेकिन, लोगों का चेहरा देखकर उनकी परेशानियों को हल कर देते है। इसके लिए लोगों को उनके पास अर्जी लगानी पड़ती है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Dhirendra Krishna Shastri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर, पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं ( Dhirendra Krishna Shastri )। वे अपने चमत्कारों, उपदेशों के लिए जाने जाते हैं, जिसके चलते चर्चा में बने रहते हैं। उनकी काफी फैन-फॉलोइंग देश और दुनिया में है। अब बागेश्वर धाम को टक्कर देने के लिए बुंदेलखंड की धरती से एक और चमत्कारी बाबा आ रहे है ( Dharmendra Shastri )। ये बाबा लोगों का पर्चा तो नहीं बनाते हैं लेकिन, उनका चेहरा देखकर उनकी परेशानियों को हल कर देते है। इसके लिए लोगों को उनके पास अर्जी लगानी पड़ती है।

बिना पर्चा बनवाए खत्म होंगी परेशानियां

इन दिनों दमोह के हटा जिले में श्री सरकार धाम नाम से दरबार लग रहा है। यहां पर लोग अपनी अर्जी लगाने आ रहे है। आचार्य पंडित धर्मेंद्र शास्त्री लोगों के मन की बात बता देते हैं। लोगों का कहना है कि बाबा से मिलने के बाद उनके सारे रुके काम पूरे हो रहे हैं। बाबा लोगों का बिना पर्चा लिखे भूत-भविष्य बता रहे हैं। धर्मेंद्र शास्त्री कोई पर्चा नहीं लिखते, बल्कि सिर्फ चेहरा देखकर अर्जी लगाने वाले की समस्या का समाधान करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में विकास दिव्यकीर्ति बोले- MPPSC तो लड्डू है, कोई भी उठाकर खा लेता है...

दरबार में लगाई अर्जी, खत्म हुई घर की परेशानियां

कहा जाता है कि हटा के रहने वाले एक व्यक्ति के परिवार में बहुत समस्याएं थी। वह काफी दिनों से बहुत ज्यादा परेशान था। उसकी परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही थी। इस बीच उसे हटा के ‘श्री सरकार धाम’ के बारे में जानकारी मिली। व्यक्ति अपने परिवार के साथ यहां पहुंच गया। थोड़े ही दिनों में उनके परिवार में मची कलह का समाधान हो गया। 

ये खबर भी पढ़िए...माधवी राजे से कैसे मिले थे माधवराव सिंधिया? पहली ही नजर में दिल दे बैठे थे माधव

धर्मेंद्र शास्त्री Dharmendra Shastri धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री Dhirendra Krishna Shastri