Bhopal : पति का मर्डर करने वाली पत्नी और प्रेमी को उम्रकैद , वारदात जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बिजनेसमैन की हत्या के मामले कोर्ट ने आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को दोषी पाया है। वारदात कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में 2021 को हुई थी।

author-image
Vikram Jain
New Update
MP Bhopal Life imprisonment wife and lover murdered husband
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राजधानी भोपाल में 2021 में हुए हाई प्रोफाइल हत्या के मामले कोर्ट ने दोषियों को सजा सुनाई है। कोर्ट ने बिजनेसमैन पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह सनसनीखेज वारदात कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में दिसंबर 2021 को हुई थी। अब मामले में 

व्यापारी धनराज मीना की हत्या करने वाली पत्नी संगीता मीणा और उसके प्रेमी आशीष पांडे को कोर्ट ने आजीवन के लिए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम 

पूरा मामला भोपाल के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र का है। यहां दिसंबर 2021 में महिला ने अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमी के साथ मिलकर अपने 40 साल के पति की हत्या कर दी थी। पत्नी ने घर में पहले नींद की गोलियां खिलाई थी। इसके बाद हथौड़े और डंडे से हमला कर पति को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या करने के बाद कार की डिक्की में शव को रख कर शहर भर में शाम तक घुमाया था। फिर महिला पति के शव को लेकर थाने पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

पति को लग गई थी पत्नी के अफेयर की जानकारी

कटारा हिल्स थाना क्षेत्र के सागर गोल्डन पार्क में अपने पति के साथ रहने वाली महिला का सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष पांडे के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक कुछ समय पहले उसके पति को लग गई थी। महिला के पति ने इसको लेकर पत्नी को कई बार समझाया भी था और दोनों के बीच इसको लेकर आए दिन झगड़े होते थे। इसके बाद अपने पति से छुटकारा पाने के लिए संगीता ने आशीष पांडे के साथ मिलकर धनराज मीणा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और फिर पत्नी ने रात को पति को धोखे से नींद की गोलियां खिलाई। नींद आने के बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हथौड़े एवं डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

ये खबर भी पढ़ें...chhattisgarh : मर कर भी 4 लोगों को नई जिंदगी दे गया रायपुर का ये बेटा , जानें पूरा मामला

ये खबर भी पढ़ें... Accident : छत पर खेल रही बच्ची को आंधी उड़ा ले गई, जानिए कैसे हुआ हादसा

शव को कार में रख घुमे फिर थाने लेकर पहुंचे

हत्या के बाद दोनों महिला और प्रेमी ने पहले तो उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की लेकिन बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वह पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाएंगे तो दोनों आरोपी खुद दोपहर में शव को एक कार में लेकर कटारा हिल्स पुलिस थाने के बाहर पहुंच गए और पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। इन आरोपियों ने शव को बोरे के अंदर रखा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब मामले में ढाई साल बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

ये खबर भी पढ़ें... जबलपुर जेल में गांजे की तस्करी करने वाले 6 जेल प्रहरी हुए बर्खास्त

ये खबर भी पढ़ें... छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का बड़ा फैसला- पत्नी का दुर्व्यवहार पति के लिए मानसिक क्रूरता

हत्यारों को आजीवन कारावास, पति की हत्या करने वाली पत्नी को उम्रकैद, भोपाल हाई प्रोफाइल मर्डर केस

भोपाल क्राइम न्यूज, Life imprisonment for murderers, Life imprisonment to the wife who murdered her husband, Bhopal high profile murder case, Bhopal Crime News

Bhopal crime news भोपाल क्राइम न्यूज हत्यारों को आजीवन कारावास पति की हत्या करने वाली पत्नी को उम्रकैद भोपाल हाई प्रोफाइल मर्डर केस Life imprisonment for murderers Life imprisonment to the wife who murdered her husband Bhopal high profile murder case