MP में व्यापारी ने 60 लाख वापस मांगे… तो कर्जदार ने चाय में दे दिया जहर!

छिंदवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक व्यापारी ने 60 लाख रुपए वापस मांगे तो कर्जदान ने घर बुलाकर चाय में जहर दे दिया! पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
पैसे मांगने की ये कैसी सजा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी ने अपने 60 लाख रूपए वापस मांगने थे। ऐसे में आरोपी ने व्यापारी को चाय में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

ये खबर भी पढ़िए...आज बिहार दौरे पर CM मोहन यादव, जानिए सीएम का पूरा शेड्यूल

जानें क्या है पूरा मामला

यह हैरान कर देने वाला मामला कोतवाली थाना अंतर्गत राजपाल चौक का है। पुलिस के मुताबिक, कर्जदार सौरभ उर्फ मन्नू पिता अशोक चौरसिया ने व्यापारी महेश साहू को चाय में जहर मिलाकर दे दिया गया, जिसके बाद उसकी हालत नाजुक हो गई। तत्काल महेश साहू को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत ज्यादा खराब होने पर नागपुर रेफर किया गया। ऐसे में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

ये खबर भी पढ़िए...MP News : एमपी में तीन जगहों के बदले नाम, कुंडम होगा कुंडेश्वर धाम

परिजनों ने लगाया जहर देने का आरोप

परिजनों का आरोप है कि महेश साहू (52) को को बीते कई सालों से राज्यपाल चौक निवासी सौरभ चौरसिया से कर्ज के लगभग 60 लाख रुपए लेने थे, जिसे मांगने के लिए मृतक महेश कई सालों से सौरभ के घर के चक्कर काट रहे थे।

इसी लेन-देन के चलते मंगलवार को सौरभ ने महेश साहू को कर्ज लौटाने की बात कहकर अपने घर बुलवाकर उन्हें चाय में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे उनकी हालत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां नागपुर ले जाते वक्त रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़िए...सिंगरौली बोरवेल हादसा : बच्ची की मौत पर सीएम यादव का एक्शन, सहायक यंत्री और कार्यपालन अधिकारी निलंबित

चाचा ने बताया, सौरभ ने कुछ पिलाया है

भतीजे जतिन साहू बताया कि मैं और चाचा दुकान पर थे। दोपहर 1.45 बजे सौरभ चौरसिया का चाचा को कॉल आया था। बोला कि घर आ जाओ। गल्ले का पुराना लेन-देन था। चाचा उसके घर पर 10-15 मिनट रहे। दोपहर 2.18 बजे सौरभ का मुझे फोन आया। मैं गया तो वहां तीसरे फ्लोर पर चाचा बेड पर चित लेटे थे। अस्पताल ले जाते वक्त मुझे चाचा ने बताया कि सौरभ ने कुछ पिलाया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News Madhya Pradesh Hindi News Mp breaking news MP News Update mp breaking कर्जदार ने चाय में दे दिया जहर mp hindi news Hindi News