इंदौर के स्कायलाइन क्लब पर बजरंग दल का हंगामा , शराब पार्टी से नाराज , जमकर हुई बहस और नारेबाजी

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में स्कायलाइन क्लब में हो रही शराब पार्टी के विरोध में बजरंग दल ने जमकर हंगामा मचाया। बजरंग दल का कहना था कि यहां पर नाबालिग आ रहे हैं और शराब पार्टी अवैधानिक रूप से हो रही है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Indore skyline club party Bajrang Dal ruckus
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@INDORE. इंदौर में बायपास पर स्थित स्कायलाइन क्लब पर एक बार फिर बजरंग दल का हंगामा हुआ। रविवार की दोपहर में कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंचें और पार्टी का विरोध करने लगे। इनका आरोप था कि यहां नाबालिग आए हुए हैं और वह शराब पार्टी कर रहे हैं। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन इसके बाद भी हंगामा और नारेबाजी चलती रही। आखिर में पार्टी रद्द हुई और वह मौके से रवाना हुए।

दोनों पक्षों का यह है कहना

बजरंग दल का कहना था कि यहां पर नाबालिग आ रहे हैं और शराब पार्टी अवैधानिक रूप से हो रही है। वहीं क्लब प्रबंधन ने बताया कि यहां जो पार्टी हो रही है वह मंजूरी लेकर हो रही है, इस पार्टी के लिए आबकारी विभाग, पुलिस से पूरी मंजूरी लेकर कराया जा रहा है और कोई नाबालिग इस पार्टी में शामिल नहीं है। दोनों ओर से लंबी बहसबाजी चली। इसके बाद जय श्रीराम के नारे लगे। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच गई थी, इसके चलते कोई तोड़फोड़ या उग्र आंदोलन नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़ें.. नर्सिंग घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज

ये खबर भी पढ़ें...MP : 250 करोड़ का नया विमान खरीदेगी मोहन सरकार , इस एयर क्राफ्ट को बेचने की हुई तैयारी

एक बार पहले हुई थी तोड़फोड़

इस क्लब में पहले इसी तरह की पार्टी की शिकायत पर हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने घुसकर भारी तोड़फोड़ की थी। लेकिन इसके बाद मामला खत्म हो गया। और भी एक-दो मौकों पर इस क्लब में संगठनों के प्रदर्शन होते रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें...MP: ससुराल वालों ने अस्पताल में ही कर दी दामाद की लात-घूंसों से पिटाई , जानें पूरा मामला

पुलिस चुप रही, पलासिया प्रदर्शन से ली सीख

वहीं इस पूरी घटना में पुलिस ने चुप्पी साध ली। वह मौके पर भी पहुंची तो शांत ही रही और किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसकी वजह है ठीक एक साल पहले इंदौर में पलासिया चौराहे पर हुई घटना। जिसमें बजरंग दल ने थाने के बाहर ही प्रदर्शन किया और बाद में उन्हें उठाने के लिए लाठीचार्ज के बाद पुलिस वालों पर ही जांच बैठ गई। टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया और डीसीपी जोन 3 धर्मेंद्र सिंह भदौरिया को हटा दिया गया था। इस बड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस ने भी चुप्पी समझना बेहतर समझा।

ये खबर भी पढ़ें...Odisha : BJD की हार के बाद पटनायक के सबसे करीबी वीके पांडियन ने छोड़ी राजनीति , कही ये बड़ी बात

स्कायलाइन क्लब इंदौर, बजरंग दल, इंदौर पुलिस, इंदौर न्यूज, Skyline Club Indore, Indore News

Indore News बजरंग दल इंदौर पुलिस इंदौर न्यूज Skyline Club Indore स्कायलाइन क्लब इंदौर