Jabalpur Crime News : मातम में बदलीं शादी की खुशियां , बारातियों ने दुल्हन के भाई को मारा चाकू , वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

जबलपुर में शादी समारोह के दौरान कूलर बंद होने पर बारातियों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान बारात में शामिल कुछ युवकों ने दुल्हन के भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Jabalpur wedding ceremony Young man stabbed to death
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
JABALPUR.  मध्य प्रदेश के जबलपुर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। यहां शादी समारोह के दौरान बारात में आए युवकों ने कूलर बंद होने के विवाद में दुल्हन के भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। चाकूबाजी होते शादी में शामिल होने आए मेहमानों में भगदड़ मच गई। मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों गिरफ्तार किया है। फरार युवकों की तलाश जारी है। यह सनसनीखेज वारदात विजय नगर थाना क्षेत्र की है।

जानें शादी में क्यों हुआ विवाद

दरअसल, विजयनगर थाना क्षेत्र के अहिरवार परिवार की बेटी का विवाद समारोह चल रहा था। यहां बारात पहुंच चुकी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए दुल्हन का भाई (मामा का बेटा) राज अहिरवार (19 साल) आया हुआ था। शादी समारोह के दौरान देर रात को अचानक कूलर बंद हो गया। जिसको लेकर बारात में शामिल होने कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया। एक बाराती बार-बार कहने लगा कि गर्मी बहुत है, जल्दी कूलर चलाओ। इस दौरान मौके पर पहुंचे दुल्हन के भाई राज अहिरवार ने कहा कि जल्दी कूलर ठीक कर लिया जाएगा, समझाने के दौरान दोनों में बहस हो गई। गहमागहमी के बीच राज ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

विवाद के बाद दुल्हन के भाई को मारा चाकू

राज के थप्पड़ मारने के बाद बारात में शामिल युवक बाहर चला गया और उसने फोन कर अपने तीन साथियों को बुला लिया। इसके बाद राज जैसे ही मैरिज गार्डन से बाहर आया तो चारों ने उसे घेरकर चाकू से हमला कर दिया। और मौके से भाग निकले। कार्यक्रम में चाकू चलने से अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद परिवार के लोग राज अहिरवार को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तलाश शुरू की। इस वारदात के बाद अहिरवार परिवार में मातम छाया हुआ है।

दो आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या की वारदात में शामिल चारों आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए है। जिसके आधार पर जांच जारी है।
सीएसपी भगत सिंह गठोरिया ने बताया कि विजयनगर स्थित लॉन में गढ़ा से बारात आयी थी। लॉन में कूलर बंद करने को लेकर राज उर्फ काला अहिरवार से वर पक्ष की ओर से आये सौरभ देवक, आदर्श तिवारी व दो अन्य युवकों ने मारपीट कर उसे पेट, पैर व पीठ में चाकू मार दिया। जिसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां राज की मौत हो गई। वारदात में शामिल सौरभ देवक और आदर्श तिवारी को पकड़ लिया गया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मृतक राज के खिलाफ भी है केस

सीएसपी भगत सिंह ने बताया कि राज पर भी शहर के अलग-अलग थानों आपराधिक केस दर्ज हैं। 1 आरोपी को हिरासत में लिया है, बाकी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मातम में बदलीं शादी की खुशियां Jabalpur Crime News जबलपुर न्यूज शादी में दुल्हन के भाई की हत्या शादी में खूनी खेल जबलपुर क्राइम न्यूज