Video viral : कटनी के हवाला कारोबारी, खनन माफिया सतीश सरावगी के बेटे की गुंडागर्दी

सतीश सरावगी को हवाला कांड में ED द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसी केस में उन्हें जेल भेजा गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सरावगी हवाला कारोबार के साथ ही अवैध माइनिंग के काम में भी लिप्त बताए जा रहे हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
mp Katni hawala dealer illegal mining mafia Satish Saraogi viral Video  द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि यह वीडियो कटनी के हवाला कारोबारी सतीश सरावगी है। बताया जा रहा है कि सरावगी को हवाला कांड में ED द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसी केस में उन्हें जेल भेजा गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सरावगी हवाला कारोबार के साथ अवैध माइनिंग के काम में भी लिप्त बताए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ बताया जा रहा है कि सतीश सरावगी द्वारा कटनी एवं सिहोरा क्षेत्र में अवैध खनन चलाया जा रहा है।

अवैध खनन का हो रहा विरोध

Satish Saraogi के लड़के पीयूष सरावगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वो फिल्मी स्टाइल में गाड़ी के ऊपर खड़ा हो अवैध खनन पर आवाज उठाने स्थानीय लोगों को गाली देते हुए दिख रहा है। पिछले दिनों कटनी के बरंगवा एवं माधवनगर क्षेत्र में अवैध खनन शुरू होने का विरोध किया गया था। विभिन्न सामाजिक एवं जागरूक नागरिकों द्वारा विरोध किया जा रहा है। जागृति पार्क के पीछे खनन चालू करने में भी इन्हीं सरावगी लोगों का नाम होने की चर्चा है। हालांकि द सूत्र वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Viral Video हवाला कारोबारी सतीश सरावगी Satish Saraogi