CM Helpline पर शिकायत करने पर भड़के नायब तहसीलदार , कमरे में बंद कर किसान को पीटा

मध्‍य प्रदेश के उमरिया में एक किसान ने नायब तहसीलदार पर रिश्वत लेने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नायब तहसीलदार की खिसियाहट साफ दिखाई दे रही है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Umaria Naib Tehsildar beats up farmer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  मध्य प्रदेश में अधिकारियों की मनमानी और अभद्र व्यवहार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब उमरिया जिले में नायब तहसीलदार की दबंगई देखने को मिली। यहां नायब तहसीलदार ने सिर्फ इसलिए एक किसान के साथ मारपीट की क्योंकि उसने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर दी थी। 

बता दें कि किसान ने सीएम हेल्पलाइन में रिश्वतखोरी की शिकायत की थी जिस पर  तहसीलदार साहब भड़क गए। अधिकारी ने किसान को खींचकर एक कमरे में ले गया फिर दरवाजा बंद कर मारपीट की गई। जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा। अब मामले में फरियादी की शिकायत अब जिला कलेक्टर तक पहुंच गई है, मामले की जांच के तहत जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है।

कैमरे में कैद नायब तहसीलदार की तानाशाही

मानपुर के नायब तहसीलदार की तानाशाही का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे नायब तहसीलदार इस व्यक्ति को खींचकर एक कमरे में ले जाते हैं और फिर दरवाजा बंद कर लेते हैं। किसान का आरोप है कि अधिकारी ने कमरा बंद कर उससे मारपीट की है जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा।

ये खबर भी पढ़ें... MP : पीएचई मंत्री के गांव में डायरिया का प्रकोप , 20 से ज्यादा ग्रामीण बीमार , अस्पताल में भर्ती

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर पीटा

तस्वीरों में एक व्यक्ति को बांह से पकड़ खींच कर ले जाते हुए दिख रहे नायाब तहसीलदार राघवेंद्र पटेल हैं। वहीं वे जिस व्यक्ति को खींच रहे हैं वह एक किसान है। किसान का आरोप है कि तहसीलदार उससे पैसों की मांग करते थे और पैसे ना देने पर उसके साथ मारपीट की गई है। किसान का कहना है कि सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर उससे मारपीट की गई।

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : होटल में मिला बीजेपी नेता की भतीजी का शव, रेलवे ट्रैक पर मिली ब्वॉयफ्रेंड की सिर कटी लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

नायब तहसीलदार ने मांगी थी रिश्वत

किसान सुखी लाल साहू का कहना है कि उसने नामांतरण के लिए एक आवेदन पेश किया था। जिसके लिए उससे 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की गई। जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसका आवेदन खारिज कर दिया गया। जब परेशान किसान ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई, तो उस पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाला गया। जब किसान ने ये बात भी नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट की गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

उमरिया न्यूज Umaria Naib Tehsildar किसान पर भड़के नायब तहसीलदार नायब तहसीलदार की दबंगई नायाब तहसीलदार राघवेंद्र पटेल