Chhattisgarh : होटल में मिला गर्लफ्रेंड का शव, रेलवे ट्रैक पर मिली ब्वॉयफ्रेंड की सिर कटी लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के रायपुर में होटल में बीजेपी नेता की भतीजी की लाश मिली है। साथ ही रेलवे ट्रैक पर युवती के ब्वॉयफ्रेंड का शव मिला है। मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Chhattisgarh Raipur Babylon Hotel dead bodies young man and woman found
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बेबीलोन होटल के कमरे में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के शव की शिनाख्त अंबिकापुर निवासी वाणी के रूप में की गई है। वह सूरजपुर के बीजेपी नेता की भतीजी थी। पुलिस ने युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

अंबिकापुर में परिवार वालों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

अंबिकापुर में मृतका वाणी के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस रविवार को बेबीलोन होटल पहुंची तो चौथी मंजिल के कमरा नंबर 416 में उसकी लाश मिली। जिसके बाद रायपुर की गंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

रेल पटरी पर मिला ब्वॉयफ्रेंड का मिला शव

इधर, रायपुर में ही WRS कॉलोनी के पास एक युवक की भी सिर कटी लाश मिली है। जीआरपी को सुबह करीब 6 बजे पटरी पर युवक का शव मिला। युवक की लाश अर्धनग्न अवस्था पर मिली है। 

युवक के पास से मोबाइल, पर्स में कुछ पुराने बिल और करीब 15 सौ रुपए मिले हैं। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नही थे। उसकी पहचान अंबिकापुर निवासी विशाल कुमार गर्ग के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि विशाल और वाणी का आपस में प्रेम संबंध था। जीआरपी से गंज थाना की पुलिस ने संपर्क किया है। मामले में पुलिस की जांच में सामने आया है की युवक और युवती शनिवार दोपहर ड़ेढ बजे साथ आए थे।

ये खबर भी पढ़ें... MP : पीएचई मंत्री के गांव में डायरिया का प्रकोप , 20 से ज्यादा ग्रामीण बीमार , अस्पताल में भर्ती

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

वारदात को लेकर फिलहाल पुलिस के सामने दो थ्योरी है। पुलिस का कहना है कि अगर युवक-युवती दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे, तो उनके बीच क्या विवाद हुआ, जिसके बाद यह घटना हुई। इसे लेकर मामला फिलहाल हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है।

पहली थ्योरी : दोनों के बीच होटल के कमरे में किसी बात पर विवाद हुआ होगा। इसके बाद युवक ने युवती की कमरे में हत्या कर दी। फिर पकड़े जाने के डर से खुद जाकर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी।

दूसरी थ्योरी : दोनों के बीच विवाद के बाद युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। संभावना है कि मरने के दौरान युवक-युवती से कॉल पर बात कर रहा होगा। जिससे युवती को उसके मरने का पता चलते ही उसने भी होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली होगी।

फिलहाल पुलिस इन सभी एंगलों पर जांच कर रही है। दोनों के कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। इससे यह साफ हो सके की असल में युवती के मौत की वजह क्या है। दोनों में क्या संबंध थे। दोनों के बीच विवाद किस वजह से हुआ होगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

रायपुर क्राइम न्यूज पटरी से मिला युवक का शव बेबीलोन होटल में मिला युवती का शव बीजेपी नेता की भतीजी का शव मिला छत्तीसगढ़ न्यूज