पीएम नरेंद्र मोदी ने दी एमपी को 150 करोड़ की बड़ी सौगात , सीएम मोहन यादव ने दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्‍य प्रदेश को बड़ी सौगात दी है। पीएम जनमन योजना के तहत उन्होंने आठ जिलों के लिए 150 करोड़ से ज्यादा की राशि स्वीकृत की है। इस राशि से ग्रामीण इलाकों में पक्की सड़कों का निर्माण होगा।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
MP Union Minister Shivraj Singh PM Janman Yojana amount approved द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने पीएम जन मन योजना के तहत 150 करोड़ से ज्यादा की लागत की सड़कों को स्वीकृति दी गई है। इस फैसले से प्रदेश के 8 जिलों की 181 किलोमीटर लंबी 40 पक्की सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। इससे 44 असंबद्ध ग्रामीण बसावट को सीधा लाभ मिलेगा। राशि स्वीकृत होने के बाद जल्द ही एमपी में इस योजना के तहत काम भी दिखने लगेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से एमपी को दी गई इस सौगात के लिए सीएम मोहन यादव ने उनका आभार जताया है।

40 पक्की सड़कों का होगा निर्माण

 इस महत्वपूर्ण निर्णय से मध्यप्रदेश के 8 जिलों की 181 किमी लम्बी 40 पक्की सड़कों का निर्माण कराया जाएगा और 44 असंबद्ध ग्रामीण बसावट को इसका सीधा लाभ मिलगा।

ये खबर भी पढ़ें... ये क्राइम करने वाले अपराधी सजा के रूप में सिर्फ 'समाज सेवा' कर भी हो सकते हैं बरी, पढ़ें 1 जुलाई से क्या-क्या बदल जाएगा

ये खबर भी पढ़ें... अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर , विभाग ने जारी किए ये निर्देश , करना होगा पालन

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, शिवराज सिंह ने एमपी को दी सौगात, पीएम जन मन योजना, एमपी के लिए 150 करोड़ की राशि स्वीकृत, Shivraj Singh Chouhan

पीएम नरेंद्र मोदी सीएम मोहन यादव पीएम जन मन योजना