MP : द सूत्र से शिवराज सिंह बोले- मोदी-संगठन ही तय करेगा भूमिका

मध्‍य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 8 लाख 21 हजार वोट से जीत दर्ज की। इस बड़ी जीत के बाद समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया। शिवराज सिंह चौहान पहले भी विदिशा सीट पर पांच बार सांसद रह चुके हैं।

author-image
Vikram Jain
New Update
MP Vidisha seat Former CM Shivraj Singh Chauhan won 
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरविंद शर्मा@ BHOPAL. लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की। प्रदेश में चल रही बीजेपी की लहर में कांग्रेस के कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा लोकसभा सीट से प्रचंड जीत हासिल की हैं। शिवराज सिंह की बड़ी जीत के बाद बुधवार को भोपाल स्थित बंगले पर सैकड़ों समर्थक ढोल तांसे लेकर स्वागत करने पहुंचे। इस दौरान मामा शिवराज ने सभी समर्थकों का मुंह मीठा कराया।  उसके बाद जब the sootr ने शिवराज सिंह चौहान से दिल्ली में भूमिका को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मोदी जी और संगठन ही उनकी भूमिका तय करेगा।

8 लाख 21 हजार वोट से शिवराज सिंह की जीत

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छठवीं बार विदिशा सीट से चुनाव लड़कर रिकार्ड तोड़ 8 लाख 21 हजार 408 वोटों से विजय हासिल की। इस दौरान उनके समर्थक बंगले पर यह कहते नजर आए कि देश में सबसे अधिक मतों से संसदीय चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों में शिवराज का दूसरा स्थान है। उन्हें बीजेपी इस बार बड़ी जिम्मेदारी से नवाजेगी। हालांकि इस दौरान सैकड़ों समर्थक शिवराज सिंह चौहान के स्वागत में फूलमाला और ढोल तांसे लेकर पहुंचे। वहीं प्रदेश सरकार के मंत्री एंदल सिंह कंषाना भी उनका स्वागत करने बंगले पर 11.30 बजे पहुंचे। एंदल सिंह सिंधिया समर्थक माने जाते हैं। उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था।

ये खबर भी पढ़ें...कैलाश विजयवर्गीय ने लालवानी की रिकॉर्ड तोड़ जीत का श्रेय अक्षय बम को दिया

ये खबर भी पढ़ें...नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू 100 फीसदी बीजेपी के साथ है, मंत्री विजयवर्गीय ने कहा मप्र में कांग्रेस खत्म, नए नेतृत्व में दम नहीं

प्रदेश में बड़ी जीत से बीजेपी में उत्साह

भोपाल शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर बुधवार को पहुंचे बीजेपी नेताओं और नेत्रियों ने एक दूसरे को जीत की दी। साथ ही इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह विदिशा में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेंगे। वहीं विदिशा संसदीय क्षेत्र के विधायक भी उनके स्वागत के लिए खड़े दिखाई दिए।

ये खबर भी पढ़ें...Lok Sabha Election Result : स्मृति ईरानी समेत मोदी सरकार के 15 मंत्री हारे लोकसभा चुनाव

ये खबर भी पढ़ें...Train Cancelled List : MP- CG की 22 ट्रेन कैंसिल, 22 जून से 5 जुलाई तक ये ट्रेन रहेंगी प्रभावित

 

शिवराज सिंह की जीत, शिवराज सिंह चौहान, विदिशा लोकसभा सीट, एमपी लोकसभा चुनाव रिजल्ट

Shivraj Singh's victory, Shivraj Singh Chauhan, Vidisha Lok Sabha seat, MP Lok Sabha election result

Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान Vidisha Lok Sabha seat विदिशा लोकसभा सीट एमपी लोकसभा चुनाव रिजल्ट MP Lok Sabha Election Result शिवराज सिंह की जीत Shivraj Singh's victory