जबलपुर दुर्गावती यूनिवर्सिटी में NSUI ने की VC को चूड़ी देने की कोशिश

जबलपुर में रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में NSUI के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। उन्होंने कुलपति पर लंबे समय से एक बीजेपी नेता को मेंटेनेंस का ठेका देने के आरोप लगाए।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
NSUI worker arrested in Jabalpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (Rani Durgavati University) में बड़ी संख्या में NSUI के कार्यकर्ता इकट्ठे हुए, जिन्होंने विश्वविद्यालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं सहित कुलपति पर संघ के इशारों में चलने के आरोप लगाए। कार्यकर्ता रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के कुलपति को चूड़ियां भेंट करना चाहते थे, लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिया था। NSUI ने मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया।

कुलपति पर आरोप

NSUI ने आरोप लगाए कि विश्वविद्यालय में लंबे समय से एक बीजेपी नेता को मेंटेनेंस का ठेका मिल रहा है। इसके बाद भी छात्रों को सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। वहीं विश्वविद्यालय की सुरक्षा व्यवस्था बेहद खराब है, जिसके कारण यहां आए दिन चोरियां हो रही हैं। सचिन रजक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ कर्मचारियों के बच्चे चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यही कारण है कि प्रशासन ने मौन धारण कर रखा है।

ये खबर भी पढ़िए..

खुशखबरी.. लाड़ली बहनों को 1 मार्च को ही मिल जाएंगे पैसे, जानिए क्यों ?

जबलपुर में पैसे लेकर परीक्षा में नकल करा रहा महर्षि विद्या मंदिर स्कूल

NSUI कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी

NSUI कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे कुलपति से मिले बिना नहीं जाएंगे। वे यूनिवर्सिटी में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर कुलपति से मिलना चाहते थे, लेकिन कुलपति बाहर ही नहीं निकले। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस ने NSUI अध्यक्ष सचिन रजक सहित अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

NSUI worker arrested in Jabalpur NSUI ruckus in Rani Durgavati University Jabalpur Rani Durgavati University Rani Durgavati University