इंदौर के बड़े अस्पताल में ऑन ड्यूटी लेडी डॉक्टर के साथ आईसीयू में भर्ती मरीज ने की छेड़छाड़, FIR दर्ज

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अरबिंदो इंस्टीट्यूट से मास्टर्स डिग्री की पढ़ाई कर रही है। शिकायत में है कि 1 मई को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक आईसीयू डॉक्टर की ड्यूटी थी। लेकिन उनके बाद जिस डॉक्टर को आना था वह एबसेंट थी...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. इंदौर एक बड़े अस्पताल में में ड्यूटी लेडी डॉक्टर के साथ मरीज द्वारा बुरी नियत का मामला सामने आया है। इस मामले में लेडी डॉक्टर की शिकायत पर मरीज दीपक शाक्य ( Deepak Shakya ) पर केस दर्ज हो गया है। बाणगंगा थाने में पुलिस ने शाक्य पर धारा 354 व 354क के तहत केस किया है। पीडिता 25 साल की डॉक्टर है। इस मामले में डॉक्टर द्वारा पहले स्टाफ के साथ प्रशासनिक अफसरों को जानकारी दी गई। बाद में थाने जाकर मरीज के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, याचिका में शहीद के पिता को अनावेदक बनाने फ्रेश नोटिस जारी

मास्टर्स डिग्री की पढ़ाई कर रही डॉक्टर ने बताया यह हुआ

बाणगंगा पुलिस ( Banganga Police ) ने बताया कि 25 साल की लेडी डॉक्टर की शिकायत पर मरीज दीपक शाक्य निवासी बापू गांधी नगर के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अरबिंदो इंस्टीट्यूट ( Aurobindo Institute ) से मास्टर्स डिग्री की पढ़ाई कर रही है। शिकायत में है कि 1 मई को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक आईसीयू डॉक्टर की ड्यूटी थी। लेकिन उनके बाद जिस डॉक्टर को आना था वह एबसेंट थी। इसके चलते उन्हें डबल ड्यूटी करना पड़ी। डॉक्टर ने बताया कि वह पेशेंट का चैकअप करने के लिए वार्ड में राउंड पर थी।

हाथ उठाकर किया टच

इस दौरान बेड नंबर-5 पर लिवर का इलाज करा रहे आरोपी दीपक शाक्य को चेक करने पहुंची तो वह बुरी नीयत से देख रहा था। डॉक्टर उसकी परेशानी पूछने लगी तो उसने अपना हाथ उठाकर डॉक्टर की तरफ बढ़ाया और गलत तरीके से सामने से टच किया। डॉक्टर जोर से चिल्लाई तो वहां मौजूद स्टाफ अंदर आ गया। स्टाफ को पूरी बात बताने के बाद सीनियर को रात में जानकारी दी। देर रात होने के चलते दूसरे दिन मां के साथ थाने आई और दीपक शाक्य के खिलाफ केस दर्ज कराया।

 

डॉक्टर की शिकायत दीपक शाक्य Banganga Police बाणगंगा थाने Deepak Shakya