Advertisment

जबलपुर में महापौर अन्नू का विरोध जारी, कांग्रेस ने श्रद्धांजलि सभा की

जबलपुर महापौर (Mayor) जगत बहादुर अन्नू बीजेपी में शामिल हो गए हैं। तभी से कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में शनिवार, 10 फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अन्नू की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

author-image
BP shrivastava
New Update
Congress holds tribute meeting

जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू के बीजेपी में शामिल होने का कांग्रेसी विरोध कर रहे हैं। आज कांग्रेस ने उनकी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. जबलपुर महापौर (Mayor) जगत बहादुर अन्नू बीजेपी में शामिल हो गए हैं। तभी से कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में शनिवार, 10 फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अन्नू की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

Advertisment

300 करोड़ के कमीशन के लिए छोड़ी कांग्रेस

कांग्रेस ने महापौर जगत बहादुर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। कहा, पीडब्लूडी के द्वारा 300 करोड़ रुपए के टेंडर पर बन रही सड़कों का कमीशन ना मिल पाने के कारण वे बीजेपी में गए हैं। यहां खुलेआम इस बात की भी चर्चा है कि सड़कों के पर कमीशन का खेल खेला जाता है। कुछ दिन पहले तक ही जगत बहादुर सिंह अन्नू के साथ खड़े होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अब उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कांग्रेस कार्यकर्ता जगत बहादुर अन्नू के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

5 सालों से अटका था काम, लागू होने पर बच जाती हरदा के बेगुनाहों की जान

Advertisment

वैष्णोदेवी दर्शन का कहकर भोपाल में बीजेपी में शामिल हुए

श्रद्धांजलि सभा में कार्यकर्ताओं ने जगत बहादुर पर आरोप लगाए गए कि वह वैष्णोदेवी का दर्शन करना बताकर जबलपुर से निकले और भोपाल में जाकर बीजेपी की सदस्यता ले ली। इस दौरान यह भी मांग की गई की महापौर का टिकट कांग्रेस से मिलने के कारण युवा महापौर बने हैं तो उन्हें महापौर के पद को छोड़कर फिर चुनाव लड़ना चाहिए।

डबरा में युवती से रेप की कहानी फर्जी, लड़की बोली-हां, मैंने झूठ कहा

कांग्रेस का विरोध श्रद्धांजलि सभा जबलपुर महापौर
Advertisment
Advertisment