माँ ने कर दी मासूम बच्चों की हत्या, 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी का चाकू से गला रेता

रायसेन में एक मां ने अपने 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। फरार महिला को तेंदूखेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल महिला से पूछताछ जारी है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
breaking news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

@पवन सिलावट ।  मध्य प्रदेश के रायसेन में एक माँ ने अपने दो बच्चों की बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, बेटे की उम्र तीन साल जबकि बेटी की उम्र पांच साल है। हत्या कर फरार हुई महिला को तेंदूखेड़ा से गिरफ्तार किया गया है।  यह पूरा मामला रायसेन जिले की उदयपुरा विधानसभा के देवरी वार्ड नंबर 4 का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

देवरी में आलनपुर वार्ड क्रमांक 4 में रहनी वाली आदिवासी महिला राधिका ने अपने 2 वर्षीय पुत्र देव उर्फ दीपक 5 वर्षीय पुत्री नैना का कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। राधिका के ससुर रम्पू आदिवासी ने बताया मेरा पुत्र राहुल आदिवासी मजदूरी का काम करता है वह सुबह घर से मजदूरी के लिए निकल गया था। उसके जाने के बाद मैं भी घर से काम पर चला गया था । घर पर राधिका और बच्चे थे। राधिका ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी। 

आरोपी महिला की कई कहानियां

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पुलिस को सही जानकारी नहीं दे रही है। उसने हत्या की कई वजहें बताईं है। जिससे पुलिस भी उलझ गई है। पुलिस को उसने बताया कि वो अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। इस कारण बच्चों की हत्या की है। वहीं दूसरी तरफ लोगों को कहना है कि महिला की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है।

खबर अपडेट हो रही है... 

बच्चों की हत्या Raisen news in Hindi माँ ने की बच्चों की हत्या Raisen News today Mp news in hindi