MP NEWS : राजगढ़ में अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर मिला नवजात शिशु का शव, मची सनसनी

मध्‍य प्रदेश के राजगढ़ में जिला अस्पताल के बाहर नवजात का शव मिलने से सनसनी मच गई। डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम रूम में रखा गया। पुलिस मामले में जांच जारी है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Rajgarh Hospital Trauma Center outside found newborn baby Dead body
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नवजात के शव के ऊपर चींटियां चल रही थी। देखते ही देखते ट्रामा सेंटर के बाहर भीड़ लग गई।

नवजात शिशु का शव मिलने से फैली सनसनी

ट्रामा सेंटर के बाहर शिशु का शव पड़ा होने की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे अस्पताल स्टाप ने शव को सड़क से उठाया और पोस्टमॉर्टम रूम में भेजा। और घटना की सूचना पुलिस और अधिकारियों को दी।

शव की पहचान नहीं हुई, जांच जारी

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में जांच शुरू की। फिलहाल नवजात शिशु के शव की पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही जांच की जा रही है कि शिशु को ट्रामा सेंटर के बाहर फेंककर कौन गया है। अस्पताल के सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें... विजयपुर उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान , कांग्रेस ने रामनिवास रावत को बताया गद्दार , जयवर्धन सिंह ने बोला हमला

अस्पताल में नहीं हुआ है शिशु का जन्म

अस्पताल की CMHO डॉ. किरण वाडिया ने बताया कि सूचना मिली कि राजगढ़ अस्पताल परिसर में एक नवजात का शव मिला है। 7-8 माह का नवजात है। उसे वहां से उठाकर मॉर्चुरी में रख दिया है। अस्पताल में पता लगा है कि मृत शिशु की डिलीवरी अस्पताल में नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि किसी ने बाहर से लेकर शव को परिसर में फेंका है। वे अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

ये खबर भी पढ़ें...बांग्लादेश में भड़की हिंसा की आग, 105 की मौत, अब तक 778 भारतीयों की वतन वापसी, 2 ट्रेन रद्द

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

भोपाल न्यूज राजगढ़ न्यूज राजगढ़ जिला अस्पताल नवजात शिशु का शव मिला ट्रामा सेंटर