बुदनी से रमाकांत को मिला टिकट तो कार्तिकेय चौहान का बयान हुआ वायरल

बुदनी विधानसभा सीट से रमाकांत भार्गव को बीजेपी का उम्मीदवार बनाया गया है। इस सीट पर प्रबल दावेदार रहे कार्तिकेय चौहान ने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया है…

Advertisment
author-image
Madhav Singh
एडिट
New Update
budhni upchunav ramakant bhargav ticket final
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश की बुदनी विधानसभा सीट से बीजेपी ने विदिशा के पूर्व सांसद रमाकांत भार्गव को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर पहले से ही चर्चा थी कि शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान टिकट के लिए एक संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं, लेकिन पार्टी ने अंततः भार्गव को चुना। इस फैसले पर कार्तिकेय ने मीडिया से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने पार्टी के निर्णय का समर्थन किया और रमाकांत भार्गव के प्रति अपनी पूरी निष्ठा दिखाई।

क्या बोले कार्तिकेय 

कार्तिकेय ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं के साथ काम नहीं किया। उन्होंने कहा, " बुदनी के लोगों की सेवा के लिए मुझे किसी टिकट की आवश्यकता नहीं है।" उन्होंने खुद को एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में पेश किया, जो हमेशा पार्टी और उसके विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध रहा है। उन्होंने आगे कहा कि उनके लिए यह गर्व की बात है कि उनके नाम को पार्टी के पैनल तक पहुंचाया गया। यह उनके लिए बहुत बड़ी बात है, और वह रमाकांत भार्गव के नेतृत्व में पार्टी को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे।

पार्टी की विचारधारा पर जोर

कार्तिकेय ने पार्टी की विचारधारा पर जोर देते हुए कहा कि व्यक्तिगत इच्छाओं से ऊपर विचारधारा होती है, और यही वह सिद्धांत है जो पार्टी के हर कार्यकर्ता को एकजुट रखता है। उन्होंने रमाकांत भार्गव को वरिष्ठ और अनुभवी नेता बताया और कहा कि पार्टी ने सही निर्णय लिया है।

तीन इंजन की सरकार

कार्तिकेय ने रमाकांत भार्गव को टिकट मिलने पर खुशी जाहिर की और कहा कि अब तीन इंजन की सरकार बनेगी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और रमाकांत भार्गव के नेतृत्व में बीजेपी बुदनी का चुनाव लड़ेगी।

रमाकांत भार्गव का नेतृत्व

कार्तिकेय ने रमाकांत भार्गव को पिता तुल्य मानते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि जैसे वे पहले चुनावों में काम करते आए हैं, वैसे ही इस बार भी पूरी ताकत और ऊर्जा के साथ जुटेंगे।

कार्यकर्ताओं से आह्वान

कार्तिकेय ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे रमाकांत भार्गव के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ें और 13 तारीख को होने वाले चुनाव में पूरी शक्ति से जुटें।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News शिवराज सिंह चौहान कार्तिकेय सिंह चौहान शिवराज के बेटे कार्तिकेय का बयान मध्य प्रदेश बुधनी विधानसभा सीट रमाकांत भार्गव कार्तिकेय चौहान बुधनी विधानसभा क्षेत्र केंद्रिय मंत्री शिवराज सिंह चौहान कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट उपचुनाव बुधनी विधानसभा उपचुनाव