thesootr सबसे पहले : हमने बताया कि रामनिवास रावत को बनाया जाएगा मंत्री

मध्‍य प्रदेश सरकार के दूसरे कैबिनेट विस्तार में आज रामनिवास रावत ने मंत्री पद की शपथ ली। द सूत्र ने 11 दिन पहले ही सबसे पहले इस बात का खुलासा कर दिया था...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
रामनिवास रावत के मंत्री बनने का द सूत्र ने किया खुलासा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार में आज रामनिवास रावत ( Ramniwas Rawat ) ने मंत्री पद की शपथ ले ली। कल से लगातार इस बात की चर्चा हो रही थी कि रामनिवास रावत को मंत्री पद सौंपा जाएगा। हालांकि इस खबर का खुलासा करने वाला द सूत्र पहला मीडिया संस्थान रहा। द सूत्र ने 27 जून को ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। इसमें कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए रामनिवास रावत को मंत्री बनाया जाएगा।

द सूत्र का 27 जून को Exclusive खुलासा

पढ़ें पूरी खबर-

रामनिवास रावत बनेंगे मंत्री, मानसून सत्र के बाद होगी ताजपोशी

दैनिक भास्कर ने किया फॉलो

द सूत्र के रामनिवास रावत को मंत्री बनाए जाने के दावे के बाद दैनिक भास्कर ने भी द सूत्र को फॉलो किया। अगले दिन 28 जून के अखबार में पहले पन्ने पर ही दैनिक भास्कर ने भी मंत्रिमंडल विस्तार और रामनिवास रावत को मंत्री पद दिए जाने का दावा किया।

दैनिक भास्कर अखबार में 28 जून को छपी खबर

कमलेश शाह के मंत्री न बनने का भी खुलासा

रामनिवास रावत का मंत्री बनना कल दोपहर तक लगभग तय हो गया था। सभी मीडिया संस्थान इस खबर को चलाने लगे थे। इसके साथ ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए कमलेश शाह ( Kamlesh Shah ) के भी मंत्री बनने का दावा सभी मीडिया संस्थान कर रहे थे।

द सूत्र ऐसा इकलौता संस्थान था, जिसने यह दावा किया कि कमलेश शाह आज मंत्री पद की शपथ नहीं लेंगे।

द सूत्र ने बताया कि कमलेश शाह नहीं बनेंगे मंत्री

पढ़ें खबर-

कमलेश शाह नहीं लेंगे मंत्री पद की शपथ, जानिए क्या है वजह

हालांकि अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव जीतने के बाद उन्हें मंत्री पद सौंपा जा सकता है। रामनिवास रावत मध्य प्रदेश सरकार में 31वें कैबिनेट मंत्री है। अभी प्रदेश सरकार में और 3 मंत्री बनाए जा सकते हैं। ऐसे में चुनाव जीतने पर मंत्री पद का तोहफा कमलेश शाह को मिल सकता है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

कमलेश शाह द सूत्र रामनिवास रावत मंत्रिमंडल विस्तार