Ramniwas Rawat बयान से पलटे, सुबह कहा- इस्तीफा नहीं दूंगा, शाम को बोले- समय आने पर तय करेंगे

मध्यप्रदेश के विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत ने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल हो चुका हूं, हजारों लोगों की मौजूदगी में विजयपुर में सीएम के सामने बीजेपी में आया हूं। साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस को चिंतन करना चाहिए कि लोग इन्हें क्यों छोड़ रहे हैं...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. विधायक रामनिवास रावत ( Ramniwas Rawat Rawat ) ने एक दिन में दो बार पलटी मार ली। सुबह 'द सूत्र' से खास बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्होंने तो सीएम डॉ.मोहन यादव ने दोस्ती निभाने के लिए बीजेपी का पट्टा डाला था। अब शाम को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वे बीजेपी में ही रहेंगे।

यारी-दोस्ती के चलते बीजेपी का पट्टा डलवा लिया था

दरअसल, 'द सूत्र' की खबर के बाद मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई थी। शाम होते-होते रावत पर दबाव बना तो उन्होंने फिर अपने बयान से पलटी मार ली। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में ही रहेंगे। श्योपुर जिले के विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत ने सुबह 'द सूत्र' से बातचीत में कहा था कि मैंने तो सीएम डॉ. मोहन यादव से यारी-दोस्ती के चलते बीजेपी का पट्टा डलवा लिया था। मैं कोई बीजेपी में थोड़ी गया हूं, इसलिए विधायकी से इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता है। 

30 अप्रैल को थामा था बीजेपी का दामन

बता दें, श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से विधायक रामनिवास रावत ने 30 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव की सभा के बीच कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। उनके साथ कई समर्थकों ने भी बीजेपी ज्वाइन की थी।  

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मारी पलटी 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस से इस्तीफे को लेकर उठ रहे सवालों पर रामनिवास रावत ने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल हो चुका हूं, हजारों लोगों की मौजूदगी में विजयपुर के कार्यक्रम में सीएम की मौजूदगी में बीजेपी में आया हूं। रही बात विधायक पद से इस्तीफे की तो समय आने पर अपनी मर्जी से इस्तीफा दूंगा।

पढ़िए सुबह क्या कहा था विधायक ने...

MLA रामनिवास रावत बोले- CM मोहन यादव से दोस्ती में पट्टा डलवाया, मैं BJP में गया ही नहीं, इस्तीफा क्यों दूं?

हम आठ विधानसभाओं में से पांच पर जीतेंगे

रामनिवास रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस से इस्तीफे को लेकर उठ रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल हो चुका हूं, हजारों लोगों की मौजूदगी में विजयपुर के कार्यक्रम में सीएम के समक्ष में बीजेपी में आया हूं। रही बात विधायक पद से इस्तीफे की तो समय आने पर अपनी मर्जी से इस्तीफा दूंगा। कांग्रेस की नीतियों को गलत ठहराते हुए रामनिवास रावत ने कहा कि कांग्रेस को चिंतन करना चाहिए कि लोग कांग्रेस क्यों छोड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी की 25 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का दावा किया। उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा क्षेत्र की हम आठ विधानसभाओं में से पांच पर जीत हासिल करेंगे।

वह कर्ज लेने वाले नहीं बल्कि देने वालों में से हैं

प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के विधायक रामनिवास रावत को कर्ज में डूबा हुआ होने की वजह से बीजेपी में शामिल होने वाले बयान पर भी पलटवार किया। रावत ने इसे जीतू पटवारी की ओछी मानसिकता वाला बयान बताकर कहा कि उनका पूरा परिवार इतना संपन्न है कि उन्हें कभी भी कर्ज लेने की जरूरत नहीं। वह कर्ज लेने वाले नहीं बल्कि देने वालो में से हैं।

रामनिवास रावत Ramniwas Rawat Rawat डॉ.मोहन यादव विजयपुर से विधायक