RATLAM : अस्पताल में 2 गुटों में मारपीट, मूकदर्शक बन पुलिस बनाती रही वीडियो

मध्य प्रदेश के रतलाम में अस्पताल में कहासुनी के बाद दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। वहीं पुलिस भी घटना में दर्शक बनकर वीडियो बनाती रही। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर कुछ पुरानी लड़ाई है।

author-image
Vikram Jain
New Update
Ratlam District Hospital fight between two parties Ratlam Crine News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन@RATLAM. रतलाम जिला अस्पताल में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसके हाथ जो लगा, उसे उठाकर दूसरे पर टूट पड़ा। हंगामा इतना बढ़ गया कि अस्पताल के जांच काउंटर का कांच तोड़ डाला। मारपीट कर रहे लोगों ने फायर एक्सटिंगिशर उखाड़कर इससे भी मारपीट की। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस उनको रोकने की बजाय वीडियो बनाती रही। ऐसा उत्पात मचा कि पुलिसवाले भी अपनी जान बचाते नजर आए। वहीं मामले में मामले में अस्पताल प्रबंधन ने शिकायत दर्ज कराई है। 

आपसी कहासुनी के बाद जमकर चले लात-घूसें

दरअसल, रतलाम के माणक चौक थाना क्षेत्र के मदीना मस्जिद क्षेत्र में समीर उर्फ बाबू और शौकत हुसैन के बीच विवाद हो गया था, दोनों पक्ष पहले तो रिपोर्ट करने थाने पहुंचे थे। घायल का मेडिकल कराने एक जवान उसे लेकर जिला अस्पताल आया। इतने में दूसरे पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद जमकर लात घुसे चले और मारपीट शुरू हो गई। इन्हें रोकने वाला कोई नहीं था। मारपीट के दौरान अस्पताल के जांच काउंटर का कांच तोड़ दिया गया। मारपीट कर रहे लोगों ने फायर एक्सटिंगिशर उखाड़कर इसकी प्लेट से मारपीट की। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर कुछ पुरानी लड़ाई है.

ये खबर भी पढ़ें... जबलपुर : वीडियो बनाने के लिए युवक ने लगाई पुल से छलांग, फिर नहीं लौटे वापस

ये खबर भी पढ़ें... ये कैसी कथा... घर वालों ने कर दी 13 साल की बेटी की शादी , अब बना रहे बहाने

अस्पताल में मची अफरा-तफरी

इस दौरान अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल में मरीज और तीमारदार घबरा गए। आरोपियों ने आग बुझाने की मशीन (अग्निशामक यंत्र) निकाल कर एक दूसरे के ऊपर बरसा दी। वहां मौजूद पुलिस, स्टाफ, पत्रकार, डॉक्टर, मरीज अपनी जान बचाते नजर आए। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस उत्पात मचा रहे लोगों को रोकने के बजाए तमाशबीन बनकर मारपीट का वीडियो बनाती रही।

दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

मामले में स्टेशन रोड थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं जिला अस्पताल की तरफ से मिले पत्र के बाद अस्पताल में की गई तोड़फोड़ के मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटनाक्रम को लेकर एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि मुकदमा कायम कर दिया गया है। साथ ही जिन लोगों ने इस तरह की घटनाक्रम को अंजाम दिया है उनके खिलाफ वह कार्रवाई की जाएगी।

रतलाम अस्पताल में 2 पक्षों में मारपीट, अस्पताल में तोड़फोड़ और मारपीट, रतलाम न्यूज

Fighting between two parties in Ratlam Hospital,Vandalism and fighting in the hospital Ratlam News

Ratlam News रतलाम न्यूज रतलाम अस्पताल में 2 पक्षों में मारपीट अस्पताल में तोड़फोड़ और मारपीट Fighting between two parties in Ratlam Hospital Vandalism and fighting in the hospital