रीवा में दो ट्रक आपस में भिड़े, टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 4 लोग जिंदा जले

मध्य प्रदेश के रीवा शहर के बाईपास में दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां दो ट्रकों की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। इस घटना में 4 लोग जिंदा जल गए हैं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Rewa truck accident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rewa truck accident : रीवा में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रकों में आग लग गई। हादसे में चार लोग जिंदा जल गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इसके बाद कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। घटना शनिवार शाम 5:30 बजे चोरहटा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 30 पर हुई। एक ट्रक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सतना की तरफ आ रहा था। दूसरा ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू चलाया।

दो घंटे में निकाली एक लाश

पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के केबिन एक-दूसरे से फंस गए। शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। मौके पर तीन फायर ब्रिगेड और दो क्रेन मशीन बुलवाई। करीब दो घंटे में एक लाश निकाली जा सकी।

ये खबर भी पढ़ें...

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा : छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 3 की मौत, 40 से अधिक घायल

ट्रक के अंदर से सुनाई दी चीख

रीवा जोन के डीआईजी साकेत पांडे का कहना है कि रीवा बायपास पर हादसा हुआ है। केबिन एक-दूसरे में फंसने के कारण दिक्कत आई। भीड़ ने ट्रक में से कुछ लोगों की चीख सुनी थी। थोड़ी देर बाद आवाज शांत हो गई।

ये खबर भी पढ़ें...

खनिज विभाग की टीम पर माफिया ने किया हमला, मारपीट कर जब्त वाहन छुड़ा ले गए बदमाश

ट्रक में से चार लोगों के शव निकाले गए हैं। शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इनमें तीन लोगों की पहचान हो गई है। एक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

इनकी पहचान हुई

सविता मुंडा (40) निवासी कैथा गढ़

चेतन मुंडा (19) निवासी कैथा गढ़

संतोष केवट (33) निवासी महसाव

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Rewa truck accident रीवा में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर