पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को 50 हजार के ईनाम की घोषणा, 16000 कांग्रेसी के बीजेपी ज्वाइन करने का दावा साबित करें

नरोत्तम मिश्रा ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा- मध्य प्रदेश में अब तक 14 हजार 700 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। आज सदस्यता का आंकड़ा मिलाकर 16000 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में सम्मिलित हो चुके हैं।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
्म्म
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ( Narottam Mishra ) को 50 हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा कांग्रेस के नेता राकेश सिंह यादव ने की ( Narottam Mishra challenged ) है। दरअसल उन्होंने मिश्रा को चुनौती दी है कि जो उन्होंने दावा किया है कि 16000 कांग्रेसी बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं, वह इसे साबित करके बताएं। ऐसा करने पर 50 हजार उन्हें नकद देंगे।

ये खबर भी पढ़िए...Arvind Kejriwal Arrested: CM केजरीवाल की आज कोर्ट में पेशी, AAP करेगी प्रदर्शन

पहले देखते हैं मिश्रा ने क्या दावा किया

मिश्रा ने अपने X अकाउंट पर गुरुवार को कहा कि मध्य प्रदेश में अब तक 14 हजार 700 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो चुके हैं, आज सदस्यता का आंकड़ा मिलाकर 16000 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में सम्मिलित हो चुके हैं। इसमें केंद्रीय मंत्री,पूर्व सांसद,पूर्व विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधि शामिल है। मध्यप्रदेश कांग्रेस मुक्त होने की दिशा में बढ़ रहा है। गिनीज बुक रिकार्ड बन जाए तो बड़ी बात नहीं।

कांग्रेस नेता ने यह की घोषणा

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव राकेश सिंह यादव ने विधानसभा पराजित पूर्व गृहमंत्री को लेकर कहा कि मिश्रा लोकसभा चुनाव का टिकट कटने के बाद फर्जी दावे करके राजनैतिक ज़मीन बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इंटरनेट का जमाना हैं 50 कांग्रेस नेताओं की लिस्ट नाम पद और मोबाइल नम्बर सहित बताए और 50 हजार का ईनाम नरोत्तम मिश्रा ले जाएं।

ये खबर भी पढ़िए...ASI survey in Dhar Bhojshala : भोजशाला में ASI का सर्वे शुरू, नमाज के लिए रुकेगा काम

यह भी कसा तंज- सीएम पास में भी नहीं फटकने दे रहे

यादव ने यह भी कहा कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में नरोत्तम मिश्रा की विधानसभा चुनाव में करारी हार जरूर दर्ज होनी चाहिए। प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव,मिश्रा को पास फटकने नहीं दे रहें हैं। ऐसे में मजदूर चौक से लाए गए किराए के व्यक्तियों को कांग्रेसी बताकर बीजेपी में करारी हार के बाद तार तार हुई इज्जत बचाने का नाकाम प्रयास कर रहें हैं।

Narottam Mishra नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra challenged राकेश सिंह यादव