BIG BREAKING : मध्य प्रदेश के किसानों के लिए खुशखबरी, शिवराज सिंह चौहान ने सोयाबीन की एमएसपी पर खरीदी की मंजूरी दी, The Sootr ने उठाया था मुद्दा

मध्य प्रदेश के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी है। शिवराज सिंह चौहान ने सोयाबीन की एमएसपी पर खरीदी की अनुमति दे दी है। राज्य सरकार का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया गया है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
BIG BREAKING
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के किसानों को बड़ी खुशखबरी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के किसानों को सोयाबीन एमएसपी पर खरीदी की अनुमति दी। यह निर्णय मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट द्वारा किए गए प्रस्ताव के बाद लिया गया। मध्य प्रदेश के सोयाबीन किसानों और msp पर खरीदी का मुद्दा द सूत्र ने एक दिन पहले ही उठाया था। आज इसपर शिवराज सिंह चौहान ने मंजूर दे दी है।  

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

शिवराज ने किया ट्वीट

शिवराज सिंह चौहान ने सोयाबीन की एमएसपी पर खरीदी की मंजूरी की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कृषि और किसान कल्याण प्रधानमंत्री मोदी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमारे लिए किसानों की सेवा करना भगवान से प्रार्थना करने जैसा है। हाल ही में, मध्य प्रदेश के किसान चिंतित थे क्योंकि सोयाबीन एमएसपी से कम कीमत पर बिक रहा था।

MP को सोयाबीन एमएसपी पर खरीदी की अनुमति

पहले हमने महाराष्ट्र और कर्नाटक जैसे राज्यों को एमएसपी पर सोयाबीन खरीदने की अनुमति दी। कल रात हमें मध्य प्रदेश सरकार से इसी पर प्रस्ताव मिला। हमने उस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। अब मध्य प्रदेश के किसानों को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उनका सोयाबीन एमएसपी पर खरीदा जाएगा और उनकी मेहनत का सही मूल्य मिलेगा।

पढ़िए ये खबर....

ये खबर भी पढ़िए...सोयाबीन के दाम कब बढ़ेंगे..? बाजार में भाव 3 से 4 हजार, MP में सरकार MSP पर नहीं खरीदती पीला सोना

 

एमएसपी

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें! विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें

 

 

 

 

 

MSP किसान शिवराज सिंह चौहान सोयाबीन मध्य प्रदेश किसान Soybean SHIVRAJ SINGH CHOUHAN