इंदौर-मानपुर हाईवे पर तेज गति ट्रक ने पांच कारों को मारी टक्कर, फिर कंटेनर से टकराया, 6 हुए घायल

ट्रक इंदौर की ओर से आ रहा था, तभी वह बेकाबू हो गया। इसके बाद उसने लाइन में आगे चल रही एक के बाद एक पांच कारों को टक्कर मारी, जिससे लोग घायल हुए। इसके हादसे की जानकार लगने पर काकड़दा और धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची...

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-15T215130.054
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर मानपुर फोर लेन हाईवे पर 15 अगस्त को कई घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। वजह बनी तेज गति से चलते ट्रक का एक्सीडेंट। इस ट्रक ने अनियंत्रित होकर एक के बाद एक पांच कारों को टक्कर मारी और आखिर में खुद एक कंटेनर से टकरा गया। इसके बाद फोरलेन जाम हो गया, जो शाम को जाकर खुल सका। इसमें करीब छह लोग घायल हुए हैं, हालांकि खुशकिस्मती रही किसी की जान नहीं गई।

ऐसे हुई घटना

बताया जा रहा है कि ट्रक इंदौर की ओर से आ रहा था, तभी वह बेकाबू हो गया। इसके बाद उसने लाइन में आगे चल रही एक के बाद एक पांच कारों को टक्कर मारी, जिससे लोग घायल हुए। इसके हादसे की जानकार लगने पर काकड़दा और धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ् लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। 

फायर ब्रिगेड़ ने बुझाई आगे

ट्रक जाकर कंटेनर से टकराया जिससे ट्रक में आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। काकड़दा चौकी प्रभारी मिथुन चौहान ने बताया कि ट्रक का ब्रेक फेल होने से वह अनियंत्रित हो गया था और इस कारण घटना हुई। जाम खुलवा दिया है और ट्रैफिक चालू हो गया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

इंदौर-मानपुर हाईवे पांच कारों को टक्कर मारी ट्रक का एक्सीडेंट इंदौर मानपुर फोर लेन हाईवे