स्टील कारोबारी ने 6 साल किया शोषण, युवती को सच पता चला तो चढ़ाई कार

मध्यप्रदेश की जबलपुर निवासी युवती का स्टील कारोबारी ने प्यार में फंसाकर 6 साल तक शारीरिक शोषण किया। जब व्यापारी के कहीं और शादी करने की बात युवती को पता चली तो उसने विरोध किया। इस पर व्यापारी ने युवती पर कार चढ़ा दी...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JABALPUR. गोरखपुर थाने में 33 वर्षीय युवती ने स्टील कारोबारी सूरज तिवारी के खिलाफ बलात्कार और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कराया है। युवती ने बताया कि सूरज  ( Steel businessman ) 2019 से उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा है और अब वह कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहा है। युवती को यह बात पता चलने पर सूरज के सामने विरोध जताया तो सूरज ने उसके ऊपर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की। युवती ने भागने की कोशिश की तभी आरोपी ने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। 

ऐसे पहचान हुई फिर प्यार में बदल गई 

पीड़िता ने बताया 2018 में उसका घर बन रहा था। घर पर टाइल्स, गेट और अन्य समान मंगवाए जा रहे थे। घर पर स्टील की ग्रिल लगाने का आर्डर लेने इंदिरा नगर निवासी सूरज तिवारी उसके घर आया। इसके बाद अन्य निर्माण के लिए सामान देने उसका आना-जाना चलने लगा। धीरे-धीरे सूरज ने परिवारवालों का विश्वास जीत लिया। पीड़िता और सूरज की दोस्ती हो गई। दोनों कई बार घूमने के लिए बाहर भी गए। सूरज ने युवती से कहा कि जल्द ही हम शादी कर लेंगे। इसके बाद सूरज युवती को अपने साथ घूमाने के लिए दो बार दिल्ली और एक बार रामेश्वरम भी ले गया। सूरज ने शादी का वादा कर कई बार उसके साथ संबंध बनाए। 2022 में युवती के भाई की दिल्ली में शादी थी, उस दौरान भी सूरज युवती के साथ गया था। सभी को यकीन था कि सूरज जरूर शादी करेगा। परिवार वालों का दिल जीतकर अक्सर सूरज युवती के माता-पिता की गैरमौजूदगी में भी घर आया करता था। सब कुछ ठीक चल रहा था। सूरज के साथ युवती की शादी को लेकर उसके परिवार वालों ने तैयारियां करना भी शुरू कर दिया। कई बार युवती सूरज के घर भी गई, जहां पर उसने बताया कि ये उसकी फ्रैंड है। इस पर जब युवती ने कहा कि तुम मां से ये क्यों नहीं बता रहे हो कि जल्द ही हम शादी करने वाले हैं, इस पर सूरज ने कहा कि समय आने पर बता दूंगा।

मन भरते ही करने लगा आनाकानी 

16 जनवरी 2024 की रात को सूरज युवती के घर पहुंचा, उस दौरान उसके घर में कोई नहीं था। सूरज ने बताया कि वह कल नागपुर जा रहा है, मौसी की तबीयत खराब है। दो दिन बाद सूरज फिर युवती के घर गया और रात रुका। सुबह चार बजे सूरज के मोबाइल पर एक मैसेज आता है, जिसे कि युवती पढ़ लेती है, सूरज को किसी युवती ने मैसेज किया था। मैसेज पढ़ते ही युवती को समझ में आ गया कि सूरज झूठ बोलकर नागपुर गया था। दरअसल, वह अपनी सगाई के लिए गया था। युवती ने मैसेज को लेकर सूरज से पूछा तो उसने बात को टाल दिया। इसके बाद से सूरज ने युवती से बात करना कम कर दिया, युवती भी समझ चुकी थी को सूरज धोखा दे रहा है। 

सच सामने आने पर किया हमला 

पीड़िता ने फैक आईडी बनाकर नागपुर की युवती से संपर्क किया और उसे सच्चाई बताई, यह बात सूरज को पता चलते ही वह पीड़िता को धमकाने लगा और 11 फरवरी की रात करीब 8 बजे युवती जब घर के बाहर घूम रही थी, तभी सूरज कार से युवती के घर पहुंचा और उसे कुचलने की कोशिश। इतना ही नहीं कार से उतरने के बाद सूरज ने युवती पर लोहे की रॉड से हमला भी किया। घटना के दौरान युवती की मां भी मौके पर मौजूद थी। घटना को अंजाम देने के बाद सूरज यह कहते हुए भाग गया कि अगर मेरी शादी में अड़चन बनी तो उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा।

पुलिस की पहुंच से बाहर है आरोपी 

घटना के बाद से डरी हुई युवती मां के साथ गोरखपुर थाने पहुंची और सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि युवती ने शिकायत की है कि सूरज तिवारी जो इंदिरा नगर, रामपुर में रहता है, शादी का वादा कर उसके साथ रेप कर रहा था, अब वह कहीं और शादी कर रहा है। युवती ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है पर 15 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

स्टील कारोबारी गोरखपुर थाने स्टील कारोबारी सूरज तिवारी Steel businessman