रीवा में कॉलेज प्रशासन पर फूटा छात्रों का गुस्सा, जलाईं अपनी मार्कशीट!

रीवा के एक नामी कॉलेज के प्रशासन पर छात्रों का गुस्सा देखने को मिला है। छात्रों ने कॉलेज के प्रशासन पर रिजल्ट में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
एडिट
New Update
सौंपा ज्ञापन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00



मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में स्थित टीआरएस कॉलेज (TRS College) के छात्रों का गुस्सा कॉलेज प्रशासन पर देखने को मिला है। छात्रों ने एमएससी मैथ फाइनल के 90% विद्यार्थियों को एक सब्जेक्ट में फेल करने का आरोप लगाया है। इसका विरोध करते हुए छात्रों ने कॉलेज के गेट पर जमा होकर सांकेतिक रूप से अपनी मार्कशीट को जलाकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कार्यवाहक प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे छात्रों ने कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर मामले में उचित एक्शन लेने की मांग की है। छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन मामले में कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। 

भोपाल के बाद रीवा में करते बैंक में बड़ी चोरी...पुलिस पूछताछ में आरोपी अग्निवीर ने बताया प्लान

बड़े कॉलेजों में से एक है TRS College

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीवा का ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय (TRS College) प्रदेश के बड़े कॉलेजों में से एक है। इस कॉलेज में लगभग 15000 छात्र पढ़ते हैं। कॉलेज प्रशासन और छात्रों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है, जिसको लेकर छात्र कॉलेज प्रशासन के खिलाफ आए दिन विरोध प्रदर्शन करते रहते हैं।  

ये भी पढ़ें...ग्वालियर के यात्रियों के लिए सुविधा, इंटरसिटी एक्सप्रेस में लगे 5 अतिरिक्त जनरल कोच

छात्रों ने दी आंदोलन की चेतावनी

छात्रों ने इस मामले में कार्रवाई न होने पर भविष्य में कॉलेज के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। मामले में छात्र संगठन एनएसयूआई ने भी कॉलेज प्रबंधन पर रिजल्ट में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन सभी प्रश्नों के उत्तर देकर आने वाले छात्रों को भी परीक्षा में फेल कर रहा है। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

MP News कॉलेज रीवा Rewa एमपी न्यूज अपडेट एमपी न्यूज एमपी न्यूज हिंदी Mp news in hindi