इंदौर में मतदाता पर्ची न मिलने की सूचना देने पर मूवी के दो टिकट फ्री

मत प्रतिशत को बढ़ाने के लिए आयोग ने कई प्रकार के ऑफर निकाले जा है ऐसा ही एक ऑफर इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने निकाला है जिसमें सूचना देने वाले को मूवी टिकट देने का वादा किया है।

author-image
Ravi Singh
New Update
 इंदौर कलेक्टर की एक और ईनामी योजना
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE- वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने की कवायद में जुटे Indore Collector Ashish Singh ने एक और ईनामी घोषणा की है। इसके तहत जिले में बीएलओ द्वारा 4 मई से 8 मई तक मतदाता पर्ची का वितरण किया जाएगा। जो भी मतदाता पर्ची न मिलने की सूचना देगा, उसे फ्री में दो मूवी टिकट (two free movie tickets) दिए जाएंगे। 

ये खबर भी पढ़िए...

सांसद के रिश्तेदार के प्लॉट पर MLA के करीबी की शराब दुकान, दूसरे विधायक ने किया विरोध

इन नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

कलेक्टर आशीष सिंह द्वारा जिले के नागरिकों से अपील की गई है कि ऐसे मतदाता जिन्हें मतदाता पर्ची नहीं मिली है, वह अपना नाम, मोबाईल नंबर, विधानसभा क्षेत्र और मतदान केन्द्र की जानकारी के साथ अपनी शिकायत व्हाट्सएप या फोन पर कर सकते हैं। सूचना जिले की निर्वाचन हेल्प लाईन व्हाटसएप नंबर 9399338398 या लैंडलाइन नंबर 0731-2470104, 0731-2470105 पर 10 मई तक कर सकते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...

भोपाल रेप केस...कौन है सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह, जिसका नाम बार-बार आ रहा

बीएलओ पर होगी कार्रवाई

सूचना प्राप्त होने पर जांच कि जाएगी और सही पाए जाने पर संबंधित बीएलओ पर कार्रवाई होगी। सही सूचना देने वाले मतदाताओं को इंदौर शहर के सिनेमा थिएटर मे फिल्म देखने के लिए दो मूवी टिकिट फ्री दिए जाएंगे।

ये खबर भी पढ़िए...

MP ने ऐसा क्या किया कि GST में हो गया नंबर वन

पहले ही कर दिया था अनाउंसमेंट 

 इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए बीएलओ और वालंटियर्स के लिए अनाउंसमेंट कर दी थी। जिसमें ज्यादा मतदान वाले बूथ पर 21 वालंटियर्स को 11 हजार रुपए और बीएलओ को 5 हजार रुपए देने का वादा किया था। इंदौर के विविध एसोसिएशन ने वोटिंग करने पर मुफ्त पोहा- जलेबी और आईसक्रीम देने का वादा किया था।

ये खबर भी पढ़िए...

तीसरे चरण में तीन सीटों पर बड़ा टेंशन, MP की इन सीटों पर बीजेपी को बड़ी चुनौती

 

इंदौर Indore Indore Collector Ashish Singh इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह मतदाता पर्ची न मिलने की सूचना Notice of non receipt of voter slip फ्री में दो मूवी टिकट two free movie tickets