गर्लफ्रेंड से बात की तो दोस्त का ये काट दिया...

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दोस्त ने गर्लफ्रेंड से बात करने पर अपने दोस्त के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Cut Private Part
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Man Cut Off Friend Private Part : मध्यप्रदेश के उज्जैन से दोस्ती जैसे भसोरेमंद रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने गर्लफ्रेंड से बात करने पर चाकू से अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतना नहीं, आरोपी ने ऐसा करने से पहले दोस्त को रॉड से बुरी तरह पीटा भी था। दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद आरोपी उसे खून से लथपथ वहीं छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक ही कंपनी काम करते थे दोनों दोस्त

मामला उज्जैन के पास महिदपुर के गांव चोरवा सा बड़ला का है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान भैरूलाल बैरागी के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के नागदा का रहने वाला है। वहीं पीड़ित की पहचान राजस्थान के ब्यावर निवासी अंकित चौहान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि भैरूलाल बैरागी और अंकित चौहान दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। एक ही कंपनी में काम कर रहे थे।

काट दिया दोस्त का प्राइवेट पार्ट 

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव का कहना है कि मंगलवार 18 जून को भैरूलाल और अंकित दोनों कंपनी के काम से पिकअप से जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी चला रहे भैरूलाल बैरागी ने फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से अंकित के बात करने पर बहस शुरू कर दी, देखते ही देखते यह बहस विवाद में बदल गई। 

इस बीच अंकित ने भैरूलाल को लघु शंका के लिए गाड़ी को रोकने के लिए कहा है। भैरूलाल ने इस पर भी विवाद शुरू कर दिया है। भैरूलाल ने अंकित पर आरोप लगाया कि वह उसकी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा है। इसके बाद भैरूलाल ने लोहे की राड से अंकित के सिर और हाथ पर हमला किया। इससे वह जमीन पर गिर गया। इसी बीच आरोपी भैरूलाल ने चाकू से अंकित का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ घायल अवस्था में अंकित को छोड़ भाग गया।

ये खबर भी पढ़ें...

कसेगा पूर्व मुख्य सचिव सहित कई अफसरों पर शिकंजा, कोर्ट ने EOW से 15 दिन में मांगी जांच रिपोर्ट

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और अंकित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित के बयान के आधार पुलिस ने फरार आरोपी भैरूलाल के खिलाफ IPC की धारा 326 में समेंत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Ujjain भैरूलाल ने चाकू से अंकित का प्राइवेट पार्ट काट दिया भैरूलाल बैरागी और अंकित चौहान Man Cut Off Friend Private Part