हे भगवान ! उज्जैन के आश्रम में 19 बच्चों से कुकर्म, आचार्य और सेवादार पर FIR

उज्जैन के आश्रम के आचार्य और सेवादार पर बच्चों से यौन शोषण के आरोप का केस हुआ है। आश्रम में पढ़ने वाले 19 बच्चों ने शिकायत की।महाकाल थाने में मंगलवार देर रात 12.30 बजे एफआईआर हुई।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
M,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  उज्जैन के बड़नगर रोड स्थित आश्रम ( Misdeeds in Ujjain Ashram )  में पंडिताई की शिक्षा लेने आई तीन नाबालिग किशोरों के साथ यौन शोषण और अनैतिक कृत्य का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आश्रम के ही दो आचार्य ने इन किशोरों के साथ यौन शोषण और अनैतिक कृत्य किया। आश्रम के आचार्य और सेवादार पर बच्चों से यौन शोषण के आरोप का केस हुआ है। आश्रम में पढ़ने वाले 19 बच्चों ने शिकायत की। महाकाल थाने में मंगलवार देर रात 12.30 बजे एफआईआर हुई। आश्रम के संचालक ने पुलिस बुलाकर आचार्य को गिरफ्तार कराया। सेवादार फरार है। आश्रम ( Ashram ) में पढ़ने वाले 19 बच्चों ने शिकायत की।

ये खबर भी पढ़िए...भाेपाल की ज्ञान गंगा एकेडमी में हुआ ये पाप, 8 साल की मासूम से रेप, दाल-चावल में खिलाया था नशीला पदार्थ

आचार्य गिरफ्तार, सेवादार फरार 

जानकारी के मुताबिक आश्रम में देवास, मंदसौर और राजगढ़ जिले के तीन किशोर पंडिताई की शिक्षा लेने आए हैं‌। इन तीन किशोरों ने आश्रम के आचार्य अजय और राहुल ने किशोरों के साथ अनैतिक कृत्य किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7, 8, 9पी और 10 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं देवास जिले के किशोर की शिकायत पर आरोपित अजय के खिलाफ लैंगिक अधिनियम की धारा 11 एवं 12 के तहत केस दर्ज किया है। जबकि आश्रम में रहने वाले मंदसौर जिले के किशोर की शिकायत पर राहुल के खिलाफ धारा 377, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत fIR दर्ज की गई है।

ये खबर भी पढ़िए...मोदी ने लिखी शिवराज को चिट्ठी, जिस कारण परेशान लग रही BJP वही काम सौंपकर जताया मामा की काबिलियत पर भरोसा

कमरे में बुलाकर करते थे यौन शोषण  

राजगढ़, मंदसौर और देवास जिले के किशोरों ने पुलिस को बताया कि पिछले कई दिन से अजय ठाकुर और राहुल शर्मा उनका यौन शोषण कर रहे थे। दोनों उन्हें अपने कमरे में बुलाते थे। बताया जा रहा है कि आरोपी आचार्य राहुल शर्मा ने 7 महीने पहले एक रेप पीड़ित की मदद की थी। खून से सनी 12 साल की बच्ची आधे-अधूरे कपड़ों में ढाई घंटे से भटक रही थी। राहुल ने उसे खाना खिलाकर महाकाल थाने में सूचना दी थी।

Misdeeds in Ujjain Ashram उज्जैन आश्रम में कुकर्म