भाेपाल के स्कूल में हुआ ये पाप, 8 साल की मासूम से रेप, दाल-चावल में खिलाया था नशीला पदार्थ

भोपाल के बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को दाल-चावल में नशीला पदार्थ खिलाया था। अभी 15 दिन पहले ही हॉस्टल में बच्ची का दाखिला कराया था। 

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
fv
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में दूसरी कक्षा की 8 साल की बच्ची के साथ एक निजी बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल ( hostel Girl raped ) में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को आरोपी ने दाल-चावल में कुछ नशीला पदार्थ खिलाया था, जिससे वह बेसुध हो गई। बाद में जब बच्ची को होश आया तो उसने देखा कि दाढ़ी वाला अंकल उसके साथ गलत काम कर रहा था, जबकि एक अन्य व्यक्ति पास में ही खड़ा होकर देख रहा था। बच्ची ने अपनी मां को आपबीती बताई। पीड़िता ने मां से वीडियो कॉल पर कहा कि उसे ब्लीडिंग हुई। हालांकि बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। ( bhopal girl rape )

 



वहीं स्कूल में छात्र के साथ रेप की घटना की जांच के लिए बाल आयोग की टीम स्कूल पहुंची है। स्कूल प्रबंधन ने आधे घंटे तक गेट नहीं खोले। एडिशनल डीसीपी भी मौके पर स्कूल में पहुंचे। फिलहाल आयोग की टीम और पुलिस स्कूल में घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।  

आठ साल की मासूम से रेप

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची भोपाल के हॉस्टल में पढ़ती है, जहां उसके साथ यह घटना हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने फिलहाल हॉस्टल वार्डन समेत 3 लोगों को आरोपी बनाया है। बच्ची की मां के अनुसार उसकी बेटी को खाने में मिलाकर कुछ खिलाया गया था, जिसके बाद वह बेहोश हो गई, जब वह होश में आई तब उसे पता चला कि उसके साथ कोई घटना हुई है। महिला ने वहां मौजूद वॉर्डन पर भी आरोप लगाया है कि उसने बेटी को खाना खाने के बाद एक कमरे में अलग से ले जाकर कुछ खिलाया था।

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल : स्कूल हॉस्टल में मासूम बच्ची से RAPE, मामला दबाने बनाया जा रहा दबाव

15 दिन पहले कराया था बच्ची का एडमिशन 

माता-पिता ने बच्ची का निजी बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में एडमिशन अभी 15 दिन पहले ही करवाया था। बच्ची के पिता बिजनेसमैन और मां गृहिणी हैं। 

दाढ़ी वाले अंकल ने गलत काम किया- मासूम

बच्ची ने मां को वीडियो कॉल कर बताया कि एक मोटे से दाढ़ी वाले अंकल उसके साथ गलत काम कर रहे थे। पास में खड़े अंकल बोल रहे थे कि मोदी सर, बच्ची को होश आ गया है। अंकल ने दो-तीन बार बोला। इसके बाद मेरी आंख पर हाथ रख दिया। मेरे पेट में दर्द हो रहा था और प्राइवेट पार्ट से ब्लड आ रहा था। मैं फिर से बेहोश हो गई। बसुबह होश आया तब मैं अपने पलंग पर सो रही थी। मैंने होश में आने के बाद वार्डन से कहा कि मेरे पेट में पेन हो रहा है। 

बच्ची ने वार्डन से की थी मां से बात करने की जिद

बेटी ने वार्डन से अपनी मां से बात करवाने की जिद की थी, लेकिन वार्डन ने उसकी एक भी नहीं सुनी थी। बताया जाता है कि आरोपियों ने बच्ची को डराया-धमकाया कि किसी से कुछ कहोगी तो हम मम्मी से बात नहीं कराएंगे। उन्होंने कहा- संडे को बात कराएंगे। संडे के जब बेटी ने अपनी मां से बात की तो लो रोने लगी। वीडियो कॉल किया तो बच्ची रो पड़ी। फिर वार्डन ने बच्ची से फोन छीनकर स्विच ऑफ कर दिया।

ये खबर भी पढ़िए...मोदी ने लिखी शिवराज को चिट्ठी, जिस कारण परेशान लग रही BJP वही काम सौंपकर जताया मामा की काबिलियत पर भरोसा

टेंशन होने पर मां पहुंची होस्टल 

बच्ची से सही से बात ना होने पर उसकी मां टेंशन में आ गई। वह बच्ची से मिलने हॉस्टल पहुंच गई, तब पता चला कि आपकी बच्ची हॉस्टल में अकेली है। बाकी सभी तीन-चार दिन पहले घर जा चुकी हैं। वहीं बच्ची की मां का आरोप है कि स्कूल के ऑनर ने गलत काम किया है।

bhopal girl rape हॉस्टल में बच्ची से रेप hostel Girl raped