Umang Singhar ने बीजेपी में जाने की खबरों का X पर किया खंडन, बोले- दिल बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है

मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अपने बीजेपी में जाने की खबरों खंडन जारी किया। सिंघार ने धार में राधेश्याम मुवैल के प्रचार का वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि पार्टी के साथ ईमानदारी के साथ खड़ा रहा हूं, लड़ता हूं और लड़ता रहूंगा... 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE, रमेश मेंदोला के X पर डाले गए संदेश कि आज दोपहर 12 बजे के बाद इंदौर में और प्रदेश स्तर पर खबरें चलने लगी कि कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष और गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ( Umang Singhar ) बीजेपी में जा सकते हैं। इंदौर के एक होटल में बीजेपी नेताओं के साथ चर्चा की भी खबरें उड़ने लगी। अब इस पर सिंघार ने X पर संदेश के साथ धार में प्रचार का वीडियो अपलोड कर कहा है कि मुझे बीजेपी में लाने की आरजू अधूरी रहेगी। 

सोशल मीडिया पर ये चली थी खबरें

सोशल मीडिया पर दोपहर में खबरें चली कि इंदौर से लगी हुई लोकसभा सीट के नेता जो दिग्विजय सिंह के धुर विरोधी है उन्होंने इंदौर में एक फाइव स्टार होटल में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कर ली है और शाम तक बीजेपी में जा सकते हैं। 

ये खबर भी पढ़ें...

जीतू पटवारी बीजेपी में आ सकते हैं 7 मई तक, सीएम मोहन यादव के मंत्री का बड़ा दावा

इसके बाद शाम को सिंघार ने जारी किया खंडन

इसके बाद उमंग सिंघार ने खंडन जारी किया और साथ ही धार में कांग्रेस के प्रत्याशी राधेश्याम मुवैल के साथ प्रचार करते हुए वीडियो अपलोड किया। साथ कही कहा कि कितने भी केस लगा दो उमंग डरने वाला आदमी नहीं है। पार्टी के साथ ईमानदारी के साथ खड़ा रहा हू, लड़ता हूं और लडता रहूंगा। अभी गर्मी ज्यादा बढ़ गई है, बीजेपी वालों का दिमाग सटकने लगा है। चुनाव का भी तापमान बढ गया है। दो चरणों में जो चुनाव हुए, इसमें बीजेपी डाउन हो रही है। मैंने सिद्दातों की लड़ाई लड़ी है और लड़ता रहूंगा। अफवाह उड़ाने वालों के लिए यही कहूंगा- दिल के बहलाने के लिए ये ख्याल अच्छा है गालिब

बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है उमंग

दरअसल बीजेपी आदिवासी सेक्टर में अभी भी कई कोशिशों के बाद भी वैसी सफल नहीं हो पा रही है जैसी उन्हें उम्मीद थी। धार जिले की सात विधानसभी सीट में इस बार भी वह कांग्रेस से पार नहीं पा सकी और यहां की पांच आदिवासी सीट में से एक धरमपुरी ही बमुश्किल निकाल सकी। ऐसे में धार-झाबुआ बेल्ट में उसे आदिवासी नेता की जरूरत है, यदि सिंघार बीजेपी मे जाते हैं तो इस बेल्ट में कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका लगेगा।

Umang Singhar बीजेपी कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने खंडन जारी किया उमंग सिंघार