मामी-भांजे के प्यार में मामा का कत्ल, बच्चे के क्लू से हुआ पर्दाफाश

मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या (कत्ल) कर दी, लेकिन पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के अंदर ही इस मर्डर का पर्दाफाश कर दिया।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Uncle's murder in Indore

इंदौर में रूपसिंह राठौर (बंजारा) की हत्या में उसकी पत्नी और भांजा ही मुख्य आरोपी निकले।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या कर दी, लेकिन पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के अंदर ही इस मर्डर का पर्दाफाश कर दिया और  6 आरोपियों को दबोच लिया है। 

6 साल के बेटे ने किया मर्डर का खुलासा

विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर ( बंजारा ) का शव पुलिस को मिला था। जांच की तो पुलिस को पता चला कि रूपसिंह के मर्डर में उसका भांजा शुभम (22) भी शामिल था। पुलिस ने भांजे समेत हत्या में शामिल चार दोस्तों और मामी को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड का खुलासा मृतक के छह साल के बेटे ने किया। हत्या के पीछे की वजह शुभम और मृतक की पत्नी पूजा यानी मामी निकली, क्योंकि भाजें और मामी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ये खबर भी पढ़ें...नीमच के शराब कारोबारी की हत्या की साजिश का खुलासा, 8 आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के चलते मामी-भांजे ने की हत्या

एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के अवैध संबंध थे। उसी को लेकर भांजे ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या कर दी। 12 घंटे में घटना का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें की दो नाबालिग हैं। मामी और भांजे ने तकिए से मुंह दबाकर मामा की हत्या की थी। फिर शव को नाले किनारे फेंक दिया जिससे पुलिस को पूरा मामला एक्सीडेंट का लगे।

ये खबर भी पढ़ें...इंदौर के होटल श्रीमाया गंदे पानी को बिना ट्रीट किए छोड़ रहा सीधे नाले में, प्रदूषण बोर्ड से नोटिस

तकिए से मुंह दबाकर मामा का किया मर्डर 

पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों समेत उसके छह साल के बेटे से पूछताछ की। इस दौरान शक हुआ कि यह हादसा नहीं हत्या है। पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि मां और पिता के बीच हमेशा झगड़ा होता था। इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाइल चेक किया इसमें पूजा ने शुभम को कई बार वीडियो कॉल किए थे। दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की और उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हत्या के सभी अपने-अपने घर चले गए थे और खाटू श्याम जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। 

मामी- भांजे ने की मामा की हत्या इंदौर में मर्डर का खुलासा भांजा बना मामा का हत्यारा