20 दिन में पैसे लौटा दूंगा, परेशान मत होना... चोर का मैसेज, अमेरिका गए अफसर के घर चोरी

राजधानी भोपाल में सरकारी अफसर के घर में चोरी का मामला सामने आया है। चोरी करने के बाद चोर ने मैसेज किया, परेशान मत होना पैसे 20 दिन में लौटा दूंगा। पुलिस इस अनोखे चोर की तलाश कर रही है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
चोर का मैसेज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक सरकारी अफसर के घर पर चोरी हो गई। चोरी करने के बाद चोर ने मैसेज कर कहा कि परेशान मत होना पैसे 20 दिन में लौटा दूंगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए...यूनिवर्सिटी-कॉलेजों में खाली रह गईं 8 लाख से ज्यादा सीटें, प्रवेश लेने में छात्रों में बेरुखी

जानें क्या है पूरा मामला...

भोपाल के शाहपुरा के बंगला नंबर B-165 में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के सब डिवीजन ऑफिसर (SDO) कपिल त्यागी के घर से लाखों रुपए चोरी का मामला सामने आया है। SDO अपनी पत्नी के साथ अमेरीका अपनी बेटी के यहां गए हुए हैं और उनका बेटा चिरायु इंदौर गया था। घर पर अधिकारी की मां और उनका ड्राइवर दीपक यादव ही था। घर पर चोरी के समय दीपक चिरायु की दादी को फीजियोथैरेपी के लिए कार से क्लिनिक लेकर गया था।

ड्राइवर दीपक ने की चोरी

अधिकारी के बेटे चिरायु ने दीपक को 2 महीने पहले ही ड्राइवर की नौकरी पर रखा था। ड्राइवर पहले SDO की मां को फिजियोथैरेपी के लिए लेकर गया। क्लिनिक पर SDO की मां को छोड़कर घर लौट आया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ड्राइवर चोरी करने के बाद मां को क्लिनिक से लेने भी गया था। मां को घर छोड़ने के बाद वह फरार हो गया।

ये खबर भी पढ़िए...देशभर में शादियां करने वाला शख्स फिरोज नियाज पालघर से गिरफ्तार, MP से भी ले गया था दुल्हनियां

चोरी के बाद बेटे को किया मैसेज

पुलिस ने बताया कि घरवालों ने लाखों रुपए चोरी होने की बात कही है, लेकिन चोरी के बाद आरोपी ने वारदात की रात को बेटे के वॉट्सऐप पर मैसेज किया था। इसमें उसने लिखा- मैंने घर से 50-60 हजार रुपए कैश निकाले हैं। परेशान मत होना, 20 दिन बाद खुद यह रकम को लौटा दूंगा।

चिरायु के दोस्त ने पुलिस को लिखवाई रिपोर्ट

ड्राइवर का मैसेज देखने के बाद अफसर के बेटे ने अपने दोस्त को कॉल कर जानकारी दी। इसके बाद दोस्त अमित थरानी ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। चिरायु रात पौने दो बजे घर पहुंचे। चिरायु की मौजूदगी में पुलिस ने कार्रवाई की। रात करीब ढाई बजे पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। क्या और कितना सामान चोरी गया है, इसकी लिस्ट फरियादी की ओर से फिलहाल पुलिस को नहीं सौंपी गई है।

ये खबर भी पढ़िए...पांच महीने से फरार घोटालेबाज जनजातीय विभाग का तत्कालीन सहायक आयुक्त होटल में कर रहा था ऐश और पहुंच गई पुलिस

पिस्टल और कट्‌टों के साथ तस्वीरें 

पुलिस अब ड्राइवर दीपक यादव की तलाश कर रही है। उसकी लास्ट लोकेशन सीहोर में ट्रेस हुई है। वह आदतन अपराधी लगता है। इंस्टा पर पिस्टल और कट्‌टों के साथ की उसकी तस्वीरें अपलोड हैं। कई रील में वह पिस्टल और कट्‌टा लहराते भी दिख रहा है। एक रील में आरोपी तलवार से बर्थ-डे केक काटता दिख रहा है।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

चोरी का मामला चोरी का आरोप MP News mp news today MP News Update चोरी का अनोखा मामला Mp news in hindi