ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाकर ये क्या कर दिया...

गुना में ज्योतिरादित्य  सिंधिया बोले- 'मैं उन सभी को चेतावनी देना चाहता हूं। जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया रहेगा, कोई भी गलत काम अशोकनगर में नहीं होने दूंगा। 

author-image
Pratibha ranaa
New Update
fcvb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। चुनावी सभा में शनिवार ( 4 मई ) को सिंधिया अशोकनगर में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपनी ही सरकार पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि अशोकनगर में खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है ( Jyotiraditya Scindia attacks bjp )। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सिंधिया का अपनी ही सरकार पर हमला 

4 मई को मध्य प्रदेश के गुना में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिंधिया ने खुलेआम अपनी ही पार्टी पर कई सवाल खड़े कर दिए। सिंधिया ने कहा- अशोकनगर में खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है। राशन की दुकानों पर भ्रष्टाचार हो रहा है। अशोकनगर में पूरी तरह से लोगों ने भ्रष्टाचार का मुद्दा सिंधिया के सामने रखा। लोकसभा चुनाव के दौरान इस बार अशोकनगर जिले में माफिया राज और भ्रष्टाचार ही सबसे बड़ा मुद्दा है। राष्ट्रीय मुद्दों को अलग हटाते हुए जिलेवासियों ने स्थानीय समस्या को ही मुद्दा बनाया है। 

बता दें, सिंधिया इस बार गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। सिंधिया पहली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...PM MODI Ayodhya Visit : आज अयोध्या आएंगे पीएम मोदी, करेंगे श्री रामलला के दर्शन,ये है शेड्यूल

सिंधिया की चेतावनी 

सिंधिया बोले- 'मैं उन सभी को चेतावनी देना चाहता हूं। जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया रहेगा, कोई भी गलत काम अशोकनगर में नहीं होने दूंगा। यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ से मैं प्रेरणा लेता हूं। जो पथ उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपनाया हैं। उनका अनुसरण करते हुए अशोकनगर में भी सफाई का झाड़ू मैं लगाऊंगा।

Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia attacks bjp