महिलाओं ने शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुना, बोली शिवजी ने सपने में दिया था आदेश

ग्वालियर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां तीन सनकी महिलाओं ने एक मंदिर में शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुनवा दिया है। इसको देखकर वहा के सारे लोग हैरान हो गए।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
shivling
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर से एक बड़ा अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक मंदिर में तीन महिलाओं ने शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुन दिया। जैसे ही सुबह जब लोग मंदिर पहुंचे, वहां हंगामा होने लगा। इसके बाद में पता लगा कि यह हरकत पास की ही राजीव आवास मल्टी में रहने वाली तीन महिलाओं ने की है। 

महिलाओं को किया गिरफ्तार

शिवलिंग को ईट और सीमेंट में चुन देने वाली 2 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  इनमें से एक महिला से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे शिव जी ने सपने में ऐसा करने को कहा था।

इसलिए उसने ये सब किया। जानकारी के मुताबिक ये मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने पर राजीव आवास में रहने वाली कृष्णा, विमला और सरिता नाम की महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।  

सपने में शिव जी ने दिया आदेश

पकड़ी गई आरोपी कृष्णा देवी ने अपनी गलती स्वीकार की और शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुनवा देने का कारण बताते हुए कृष्णा ने कहा कि अंदर शिवलिंग बड़ा हो रहा है।

पुलिस ने पूछा कि अंदर शिवलिंग कैसे बड़ा हो रहा है? इसका जवाब देते हुए उसने बताया कि रात को शिव जी ने सपना दिया था। कहा था कि मेरी पिंडी को बड़ा करना है। इसके लिए उसे ढंक दिया जाए।  

पीआरओ पूजा थापक का पति गिरफ्तार, सास अभी भी फरार, डिमांड पूरी न होने पर निखिल करता था प्रताड़ित

महिलाओं का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों महिलाओं का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लगता है। ये मंदिर में आने-जाने से भी लोगों को रोकती हैं। पुलिस ने दो महिलाओं को पकड़ा है। साथ ही मंदिर में शिवलिंग से ईंट, सीमेंट हटा दी गई है। हालांकि जमानत पर दोनों को छोड़ दिया गया है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

ग्वालियर शिवलिंग शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुना MP News